मशहूर एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के लिए पार कर दी सारी हदें, खोते-खोते रह गईं आंखें

Actor Vikram: पॉपुलर एक्टर ने अब एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्टर ने रिवील किया कि कैसे वो फिल्म की वजह से अपनी आंखें गवा बैठते। इतना ही नहीं उन्होंने डॉक्टर्स से मिली चेतावनी पर भी खुलासा किया है।

featuredImage
Actor Vikram

Advertisement

Advertisement

Actor Vikram: एक्टर्स को अपने किरादर के लिए काफी कुछ त्याग करने पड़ते हैं। कभी कोई अपना वजन कम ज्यादा करता है तो कभी कोई स्ट्रिक्ट डाइट पर चला जाता है। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी एक्टर ने अपने रोल के लिए इतनी शिद्दत दिखाई हो कि बात एक अंग खोने पर आ गई हो? आपने नहीं सुना होगा, लेकिन ऐसा हुआ है। अब खुद उस एक्टर ने रिवील किया है कि उसके साथ क्या बीती है। बता दें, यहां जिस एक्टर की बात हो रही है वो साउथ के पॉपुलर एक्टर विक्रम हैं।

फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर विक्रम ने किया खुलासा

विक्रम को आपने देखा होगा कि वो अपने किरदारों के लिए अक्सर जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन लेते हैं। अब उन्होंने अब शरीर में इन बदलावों के क्या नुकसान हो सकते हैं इसपर बात की है। उन्होंने रिवील किया है कि उन्होंने क्या-क्या जोखिम उठाए हैं। हालांकि, उनका कहना है कि उन्हें ऐसे किरदार निभाना पसंद है जो न सिर्फ चैलेंजिंग बल्कि उनकी रियल लाइफ पर्सनालिटी से बिल्कुल अलग हो। विक्रम ने बताया कि उन्हें फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उनका पैशन और सिनेमा के लिए जो उनका प्यार है वो एक्साइट करता है। वो बस कुछ अलग और हटके करना चाहते हैं।

2-3 महीने के लिए देख नहीं पाए एक्टर

विक्रम ने कहा कि वो न शराब पीते हैं और न स्मोक करते हैं। उनके लिए नशा उनका काम है। एक्टर ने अपनी बात का उदाहरण देते हुए एक किस्सा बताया कि कैसे एक बार उनका ट्रांसफॉर्मेशन करीब-करीब उनकी बॉडी को हमेशा के लिए डैमेज कर सकता था। विक्रम ने रिवील किया जब वो अपनी फिल्म Kasi की शूटिंग कर रहे थे तो वो 2 से 3 महीने के लिए कुछ भी नहीं देख पाए क्योंकि वो हमेशा अपनी पलकें ऊपर रखते थे। इतना ही नहीं इसकी वजह से उनका बहेंगे होने का रिस्क बढ़ गया था।

यह भी पढ़ें: The Lady Killer यूट्यूब पर क्यों हुई रिलीज? Arjun-Bhumi की फिल्म ने एक दिन में बटोरे भारी व्यूज

डॉक्टर ने दी थी चेतावनी

इसके बाद जब एक्टर ने 'I' की तब भी उन्हें कुछ बड़े बदलाव करने पड़े। एक्टर का वजन जहां 86 किलो हुआ करता था तो उन्होंने इसे घटाकर 52 किलो कर दिया। हालांकि, वो अपने वजन 50 किलो करना चाहते थे, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें साफ हिदायत दे दी थी कि 'धीरे चलो और ज्यादा एक्साइटेड मत हो क्योंकि अगर मेन ऑर्गन्स काम करना बंद कर देता है तो दिक्कत हो सकती है। इसके बाद पुनर्जीवित कैसे करना है वो नहीं जानते।'

Open in App
Tags :