होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी के बाद इन 5 एक्ट्रेस ने जमकर दिए इंटीमेट सीन, न्यूली मैरिड बोली-स्क्रिप्ट की डिमांड...

Actresses Intimate Scene: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शादी के बाद भी पर्दे पर बोल्ड हो चुकी हैं। इस लिस्ट में ऐसे-ऐसे नाम शामिल हैं जिनके इंटिमेट सीन की फैंस को उम्मीद भी नहीं थी। एक नाम तो बड़े खानदान की बहू का है। तो चलिए देखते हैं आखिर किसने शादी के बाद एडल्ट सीन से फैंस का दिल खुश किया है।
03:15 PM Jul 07, 2024 IST | Ishika Jain
Actresses Intimate Scene
Advertisement

Actresses Intimate Scene: बॉलीवुड फिल्मों में इंटिमेट सीन न हो ये तो बेहद ही कम देखने को मिलता है। ज्यादातर फिल्मों में लिपलॉक और कुछ ऐसे सीन डाल दिए जाते हैं जिन्हें आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि इंटिमेट सीन देने वाली एक्ट्रेस अगर खुद शादीशुदा हो तो? जी हां, कई बार सिल्वर स्क्रीन पर एडल्ट सीन देने वाली एक्ट्रेसेस खुद मैरिड होती हैं फिर भी किसी और एक्टर के साथ बोल्ड होने में वो परहेज नहीं करतीं।

Advertisement

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं। उनका नाम किसी फिल्म से जुड़ते ही लोग समझ जाते हैं कि फिल्म में कितने बोल्ड सीन होंगे। शादी के बाद भी उन्हें पर्दे पर इंटीमेट सीन देने से कोई दिक्कत नहीं है बल्कि वो तो पहले से भी ज्यादा एडल्ट सीन दे रही हैं। इसका सबसे बड़ा उदहारण उनकी फिल्म 'पार्चड' है। इस फिल्म में राधिका आप्टे ने बोल्डनेस की हदें पार दी थी।

Advertisement

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका ने जो सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी गहराइयां दिखाई वो देखकर तो फैंस भी चौंक गए। या बिकिनी सीन, क्या लिप लॉक और क्या इंटीमेट सीन दीपिका ने इस फिल्म में अपना अब तक का सबसे बोल्ड परफॉरमेंस दिया है।

सनी लियोनी

सनी लियोनी अपने पति से कितना प्यार करती हैं ये तो सभी जानते हैं। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ कभी भी प्रोफेशनल लाइफ के आड़े नहीं आती। यही कारण है कि 'Ragini MMS 2', 'जिस्म 2' और 'वन नाईट स्टैंड' जैसी फिल्मों में सनी ने एक से एक इंटीमेट सीन देकर फैंस को अपना दीवाना बनाया है।

करीना कपूर

करीना कपूर खान भी इस लिस्ट में शुमार हैं। शादी से पहले तो उन्होंने जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए ही हैं लेकिन पटौदी खानदान की बहू बनने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपने काम करने का तरीका नहीं बदला। फिल्म 'की एंड का' में एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ ऐसे-ऐसे हॉट सीन शूट किए थे जिसके बाद फैंस की भी आंखें खुली रह गई थीं।

यह भी पढ़ें: फेमस प्रोड्यूसर की पत्नी क्या फिल्मों में देंगी इंटीमेट सीन, शादी के बाद पहले इंटरव्यू में क्या बोलीं रकुल?

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी के बाद अपने परिवार को करियर से ज्यादा अहमियत दी है। लेकिन बच्चन खानदान की बहू का फिल्मों में कमबैक बेहद बेहतरीन था। रणबीर कपूर के साथ 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन ने काफी कोजी सीन दिए हैं।

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह भी स्क्रीन पर कई बार बोल्ड हो चुकी हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो बोल्ड सीन देने से पीछे नहीं हटेंगी लेकिन अगर स्क्रिप्ट की डिमांड तभी वो इंटीमेट सीन देंगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Radhika Apte
Advertisement
Advertisement