whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'जिंदगी का सबसे मुश्किल...', कैंसर के बीच बुरी तरह टूट गईं Hina Khan

Actress Hina Khan Remembers Her Dad: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बहुत मुश्किल दौर में गुजर रही हैं। अभिनेत्री के पास इस वक्त उनकी मां हैं लेकिन उन्हें अपने पापा की कमी बहुत महसूस होती है। हाल ही में हिना के साथ फिर से ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्होंने फैंस के साथ अपने दुख को शेयर किया।
05:59 PM Oct 26, 2024 IST | Himanshu Soni
 जिंदगी का सबसे मुश्किल      कैंसर के बीच बुरी तरह टूट गईं hina khan
हिना खान

Actress Hina Khan Remembers Her Dad: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज के चलते हिना खान कीमोथेरेपी के सेशन्स से गुजर रही हैं जो बहुत ही दर्द भरे रहते हैं। हिना जैसे-तैसे अपनी हिम्मत जुटाकर मौत से ये जंग लड़ रही हैं। हालांकि हिना की हिम्मत बीच-बीच में जवाब देने लगती है जब उन्हें ऐसा महसूस होता है कि वो यहां बहुत अकेली पड़ चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में फैंस से शेयर किया है कि वो किस शख्स को इस दौरान सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं।

Advertisement

हिना खान ने पापा को किया याद

कैंसर से जंग के बीच हिना खान अपने पापा को बहुत मिस कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने डैड के बारे में फैंस के साथ शेयर करते हुए इमोशनल लग रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए एक तस्वीर लगाई है। इस तस्वीर में हिना खान ने एक छोटी सी बच्ची और उसके पिता को दिखाया गया। इस दौरान उस फोटो पर लिखा हुआ है- जिंदगी ने जो सबसे मुश्किल पाठ सिखाया है वो है आपकी कमी। आपकी याद आती है और मेरी गालों से आंसू टपकने लगते हैं। आपको बता दें साल 2022 में हिना के पापा का निधन हुआ था, इसलिए इस तस्वीर के साथ भी हिना ने लिखा हुआ है- अनफिनिश्ड 2022।

Advertisement

'दो पत्ती' की स्क्रीनिंग में दिखीं हिना खान 

हाल ही में अपने दोस्त शहीर शेख की फिल्म दो पत्ती की स्कीनिंग में हिना खान नजर आईं। हिना खान 24 अक्टूबर को मुंबई में ‘दो पत्ती’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। जब वो वहां पहुंचीं, तो उनके दोस्त शहीर शेख ने उन्हें गले लगाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद दोनों ने फोटोग्राफर्स के सामने पोज दिए। इस इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स हिना खान और शहीर शेख की दोस्ती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस इवेंट से जाते हुए हिना खान ने एक बार फिर पैप्स से कहा कि वो उनके लिए दुआ करें कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के साथ दिवाली को हुआ था जानलेवा हादसा, आज भी याद कर सहम जाती हैं धक-धक गर्ल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो