खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan ने अखियों से मारी गोली, वीडियो देख हैरान हुए फैंस, बोले- आराम करो

Hina Khan Shares Reel: कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए।
05:17 PM Sep 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Hina Khan Shares Reel
Advertisement

Hina Khan Shares Reel: कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान हमेशा फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। पिछले दिनों हिना अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर भी चर्चों में आई थीं, हालांकि एक्ट्रेस के ब्रेकअप को लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हुई। अब हिना ने कैंसर की जंग के बीच अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं। फैंस हिना के इस अवतार को देख शॉक्ड हो गए और तरह-तरह के कमेंट्स अभिनेत्री के वीडियो पर करने लगे। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

Advertisement

हिना ने शेयर किया वीडियो

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक गाने पर रील बनाते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने दोस्त सोनू ठुकराल के गाने पर रील शूट किया है। हिना अपने फ्रेंड के गाने को प्रमोट करते हुए दिखाई दे रही हैं। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस ने जैसे ही हिना के इस वीडियो को देखा वो भी एक बार के लिए हैरान रह गए। दरअसल हिना को इस वीडियो में देखकर लग ही नहीं रहा है कि वो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं।

फैंस ने हिना के वीडियो पर किया कमेंट

हिना खान के इस वीडियो पर फैंस ने भरकर कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- जल्दी ही कमबैक करो प्लीज, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- भगवान आपको लंबी उम्र दे। वैसे हिना के इस वीडियो पर नेगेटिव कमेंट्स भी आए। कई यूजर्स ने हिना के इस वीडियो को गलत बताया। उनका कहना है कि ऐसी हालत में हिना को अपने घर पर रहकर आराम करना चाहिए।

Advertisement

गणपति के दर्शन करने पहुंची थीं एक्ट्रेस

गौरतलब है तमाम मुश्किलों के बावजूद, हिना खान ने कभी हार नहीं मानी और हर चुनौती का मुस्कान के साथ सामना किया है। हाल ही में वो एकता कपूर के गणपति उत्सव में शामिल हुईं, जो कैंसर के बाद उनका पहला सार्वजनिक इवेंट था। हिना खान ऐसी हालत में भी सामान्य जीवन जीने की हर संभव कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Hina Khan का चेहरा हुआ लाल, कैंसर के बाद एक्ट्रेस को अब ये क्या हुआ? डर गए फैंस

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Hina Khan
Advertisement
Advertisement