whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MS Dhoni की फैमिली में होगी बॉलीवुड हसीना की एंट्री, क्रिकेटर के साले संग रिश्ता कंफर्म!

Actress Dating Rumors With NRI Businessman: गॉसिप टाउन में कई सेलेब्स के बारे में बातें होती रहती है। हालांकि इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन में एक रूमर्ड कपल को लेकर चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है।
12:27 PM Aug 30, 2024 IST | Nancy Tomar
ms dhoni की फैमिली में होगी बॉलीवुड हसीना की एंट्री  क्रिकेटर के साले संग रिश्ता कंफर्म
Kriti Sanon

Actress Dating Rumors With NRI Businessman: गॉसिप टाउन में किसी को लेकर चर्चा ना हो भला ऐसा कैसे हो सकता है। जी हां, बीते कुछ दिनों से टॉक ऑफ द टाउन में बी-टाउन की एक हसीना और करोड़पति बिजनेसमैन के रिलेशन की बातें हो रही हैं। हालांकि अब तो इस रूमर्ड कपल ने अपना रिश्ता कंफर्म कर दिया है, तो भला फैंस के लिए इससे बड़ी बात क्या ही होगी? फैंस के लिए इस खबर का कंफर्म होना इसलिए भी खास है क्योंकि अब बी-टाउन की ये हसीना अब मशहूर क्रिकेटर के घर की बहू बनने वाली है।

कृति-कबीर की डेटिंग रूमर्स

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो हसीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक कृति सेनन हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ समय से कृति सेनन और एनआरआई बिजनेसमैन कबीर बहिया की डेटिंग की खबरें आ रही थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया, लेकिन अब कबीर ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे उनका कृति संग रिश्ता कंफर्म माना जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कबीर ने कमेंट ने खबरों को दी हवा

कृति सेनन इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिस पर कबीर बहिया ने कमेंट किया कि आई एम डेड (मैं मर गया)... और इसके साथ हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया। कबीर के इस कमेंट को देखते ही यूजर्स ने कृति संग उनके रिश्ते को कंफर्म मान लिया है। जी हां, लोगों को अब सच में लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि सच क्या है वो तो कृति और कबीर ही जानते हैं।

Kabir Bahia

Kabir Bahia

साक्षी सिंह के कजिन हैं कबीर

अगर कबीर और कृति के रिलेशन में होने की खबरें सही हैं, तो फिर एक्ट्रेस दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के परिवार का हिस्सा बन सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कबीर बहिया एमएस धोनी के साले हैं। जी हां, कबीर धोनी की वाइफ साक्षी सिंह के कजिन हैं। अगर इन दोनों ने अपने रिलेशन को कंफर्म किया और जल्दी ही कृति धोनी की फैमिली की बहू भी बन सकती है। अब देखने वाली बात होगी कि कृति या कबीर दोनों में से कौन और कब इस खबरों को कंफर्म करते हैं।

यह भी पढ़ें- IC 814 अचानक एटीसी की रडार से हुआ गायब, Kandahar Hijack के वो 7 दिन, जब अटकी भारत की सांसें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो