खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss के अपकमिंग सीजन में होगी Nikki Tamboli की एंट्री? कहानी में छिपा है ट्विस्ट

Nikki Tamboli In Bigg Boss: बिग बॉस के नए सीजन में एक बार फिर निक्की तंबोली का जलवा देखने को मिलने वाला है। अब बिग बॉस के अपकमिंग सीजन के प्रोमो में निक्की की झलक देखने को मिल रही है।
06:31 PM Jul 28, 2024 IST | Ishika Jain
Nikki Tamboli In Bigg Boss
Advertisement

Nikki Tamboli In Bigg Boss: बिग बॉस ओटीटी 3 ने धूम मचाई हुई है। ये सीजन सुपरहिट जा रहा है। वहीं, अब जल्द ही शो का ग्रैंड फिनाले होगा। इसके बाद बिग बॉस का अगला सीजन भी जल्द ही वापसी करेगा ताकि ऑडियंस का मनोरंजन चलता रहे। इसी बीच अब इस बड़े रियलिटी शो में शामिल होने वाले कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। हर दिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की एक्सपेक्टेड लिस्ट रिवील हो रही है। इसी बीच अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Advertisement

बिग बॉस के नए सीजन का प्रोमो वीडियो आया सामने

कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस निक्की तंबोली एक बार फिर बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी। अब ये सिर्फ सुनी-सुनाई खबरें नहीं हैं बल्कि ये कंफर्म हो चुका है। अपनी हॉटनेस के लिए जानी-जाने वाली निक्की तंबोली एक बार फिर इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। अब खुद चैनल ने इस राज से पर्दा उठा दिया है। इतना ही नहीं अब बिग बॉस का प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें निक्की अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हैं।

निक्की तंबोली ने दिखाई हॉट अदाएं

एक्ट्रेस को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, प्रोमो वीडियो में निक्की का चेहरा नजर नहीं आ रहा। लेकिन उनकी एक झलक ही उन्हें पहचानने के लिए काफी है। इतनी हॉट एक्ट्रेस आखिर और हो भी कौन सकती है। आपको बता दें, निक्की बिग बॉस में तो कंटेस्टेंट बनकर एक बार फिर आने वाली हैं, लेकिन इस कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट है। सबसे पहले तो आप सोच रहे होंगे कि 'बिग बॉस 18' का प्रोमो वीडियो अभी से कैसे आ गया? तो बता दें, यहां बात 'बिग बॉस 18' की नहीं हो रही।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘मेरा हाथ पकड़ा और अपनी पैंट खोल दी…’, मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना

मराठी बिग बॉस का हिस्सा होंगी निक्की?

निक्की तंबोली तो बिग बॉस मराठी में पार्टिसिपेट करने वाली हैं। आज से बिग बॉस मराठी का सीजन 5 शुरू होने वाला है। रितेश देशमुख के इस शो में अब निक्की तंबोली भी हिस्सा लेंगी। लगता है सलमान खान के शो में तो निक्की जीत नहीं पाईं, लेकिन बिग बॉस मराठी में वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। अब मराठी बिग बॉस के फैंस तंबोली को पसंद करते हैं या नहीं वो तो जल्द ही पता चल जाएगा।

Advertisement
Tags :
bigg Boss
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement