whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वेनिटी वैन में छिपे कैमरे में एक्ट्रेस के न्यूड सीन रिकार्ड, राधिका के नए खुलासे से हड़कंप

Radhika Sarathkuma: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े नामों पर बदनामी का दाग लग चुका है। इस मामले में अब एक एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने वेनेटी वैन में हिडन कैमरा देखा, जिसका लोग फायदा उठाते थे।
10:38 AM Aug 31, 2024 IST | Nancy Tomar
वेनिटी वैन में छिपे कैमरे में एक्ट्रेस के न्यूड सीन रिकार्ड  राधिका के नए खुलासे से हड़कंप
Radhika Sarathkuma

Radhika Sarathkuma: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े नामों पर बदनामी का दाग लग चुका है। इस मामले में हर रोज कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। बीते दिन जहां एक्टर और पॉलिटिशियन एम मुकेश की एक्स वाइफ अभिनेत्री और डबिंग एक्ट्रेस सरिता का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उन्होंने मुकेश की काली करतूतों का खुलासा किया था। वहीं, अब साउथ की एक और एक्ट्रेस ने फिल्म लोकेशन पर कैमरा छिपे होने की बात का खुलासा किया है।

राधिका सरथकुमार ने किया खुलासा

मशहूर अभिनेत्री राधिका सरथकुमार ने एक मलयालम फिल्म लोकेशन पर अपने साथ हुई आपबीती के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म लोकेशन पर अभिनेत्रियों के न्यूड सीन को रिकॉर्ड करने के लिए कैमरे छिपाए जाते हैं। सीक्रेट तरह से पहले इस तरह की चीजों को रिकॉर्ड किया जाता है और उसके बाद फिल्म के सेट पर ही पुरुष उन्हें देखते हैं और मजा लेते हैं। इस तरह की हरकतों से राधिका परेशान हो गई थीं।

वेनेटी में हिडन कैमरा

इस बारे में बात करते हुए राधिका ने एशियानेट न्यूज को बताया कि मैंने पर्सनली लोगों को एक ही फोन को यूज करते देखा है। फिल्म के सेट पर लोग इसका मजा लेते हैं। मैं डर गई थी और वेनेटी वैन में अपने कपड़े बदले बिना होटल के कमरे में चली गई। राधिका के अनुसार, वो लोग वेनेटी वैन में एक कैमरा लगा देते हैं, जो अभिनेत्रियों की जानकारी या उनकी मर्जी के बिना उनके न्यूड सीन को रिकॉर्ड करता है। हालांकि जब राधिका को इसका पता लगा, तो उन्होंने फिर कभी उन्होंने वेनेटी में कपड़े नहीं बदले।

इस तरह के लोगों के साथ करना पड़ता है- राधिका

इतना ही नहीं बल्कि जब राधिका से इस मामले में आरोपी अभिनेता दिलीप के साथ काम करने के बारे में सवाल किया गया, तो राधिका ने कहा कि इंडस्ट्री में उनके जैसे लोगों के साथ काम करना पड़ता है और साथ ही उनकी तुलना राजनेताओं से की। के साथ तुलना करते हुए जवाब दिया कि उद्योग में उनके जैसे व्यक्तियों के साथ काम करना पड़ता है।

भाग्यलक्ष्मी ने उठाए सवाल

हालांकि, डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी ने हिडन कैमरा की बात पर राधिका सरथकुमार की लंबी चुप्पी पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि राधिक इंडस्ट्री की फेमस पर्सनॉनिटी हैं और इस तरह के अपराधों पर उनकी चुप्पी ने इन अपराधों को बढ़ावा दिया है। साथ ही उन्होंने इस मामले में कानूनी कार्रवाई पर भी जोर दिया है।

यह भी पढ़ें- ‘मैं प्रेग्नेंट थी और उसने मेरे पेट पर लात मारी…’, रेप केस में फंसे एक्टर पर एक्स वाइफ का चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो