'बाथरूम से लौटी तो पकड़ लिया...' मशहूर एक्ट्रेस Sonia Malhar के साथ शूटिंग के दौरान हुई छेड़छाड़

Sonia Malhar Harassment: अब एक मशहूर एक्ट्रेस ने सेट पर अपने साथ हुई भयानक घटना का खुलासा किया है। कैसे एक एक्टर ने उन्हें गलत तरह से छुआ था, अब एक्ट्रेस ने वो कहानी दुनिया को सुनाई है।

featuredImage
Sonia Malhar Harassment

Advertisement

Advertisement

Sonia Malhar Harassment: साउथ इंडस्ट्री से एक बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। कई एक्ट्रेस अब तक अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं का जिक्र कर चुकी हैं जिसके बाद इंडस्ट्री का काला सच दुनिया के सामने आ गया है। अब चकाचौंध भरी इस इंडस्ट्री का वो घिनौना चेहरा सामने आ रहा है जिसे देखकर हर कोई डर गया है। मलयाली एक्ट्रेस सोनिया मल्हार ने अब अपने साथ हुई छेड़छाड़ का किस्सा बताया है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि उनके साथ ये घटिया हरकत साल 2013 में हुई थी।

एक्टर ने गलत तरह से छुआ

दरअसल, उस दौरान एक्ट्रेस इंडस्ट्री में नई-नई थीं। वो फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उनके साथ एक एक्टर ने सेट पर छेड़छाड़ कर दी। एक्ट्रेस सोनिया मल्हार ने रिवील किया है कि एक यंग एक्टर ने साल 2013 में उन्हें गलत तरह से टच किया था। अब उनके साथ ये गंदी हरकत करने वाला कौन था? एक्ट्रेस ने उस शख्स का नाम रिवील नहीं किया है। उनका कहना है कि वो नाम बताकर उस एक्टर की इमेज खराब नहीं करना चाहतीं। दरअसल, अब एक्ट्रेस उस हादसे को भूलकर उस शख्स की अच्छी दोस्त बन चुकी हैं।

एक्टर ने पकड़ा तो रोने लगीं सोनिया

सोनिया मल्हार ने रिवील किया कि जब वो फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो गोदाम जैसी जगह पर फिल्म को शूट किया जा रहा था। एक्ट्रेस शॉट के बाद बाथरुम गईं और जब वो लौटीं तो एक एक्टर ने उन्हें पकड़ लिया। जगह सुनसान होने की वजह से वो काफी ज्यादा डर गई थीं और वो रो पड़ीं। हालांकि, जैसे ही एक्टर ने सोनिया को रोते देखा तो उसने तुरंत अपनी गलती की माफी मांग ली। बता दें, उस एक्टर को सोनिया का नेचर पसंद आ गया था और वो उन्हें प्रपोज कर रहा था। ऐसे में एक्ट्रेस ने उसको धक्का मारकर दूर किया और 3-4 दिन के अंदर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के विनर का टूटा रिश्ता? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

एक्टर की हरकत से घबरा गई थीं एक्ट्रेस

अब एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें इस घटना से उबरने में काफी समय लगा था। इतना ही नहीं जब एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में पति को बताया तो उन्होंने एक्ट्रेस को कहा कि वो अपने फिल्मी करियर के बारे में एक बार और सोच लें। लेकिन उनके ऊपर परिवार की जिम्मेदारियां थीं तो उन्हें इंडस्ट्री में काम करना पड़ा। ये बात अलग है कि इसके बाद उनके साथ इस तरह की कोई घटना नहीं हुई।

Open in App
Tags :