whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कोर्ट में देख लूंगा, मेरे बारे में बात...', Rakhi Sawant पर फिर बरसे Adil Khan Durrani

Adil Khan Durrani, Rakhi Sawant: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी एक बार फिर से राखी पर जमकर बरसे हैं। जी हां, आदिल ने वीडियो शेयर कर कहा है कि मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है और मैंने उसे पांच महीने सता दिया है।
09:49 PM Apr 27, 2024 IST | Nancy Tomar

Adil Khan Durrani, Rakhi Sawant: ड्रॉमा क्वीन राखी सावंत और उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी अक्सर एक-दूसरे पर निशाना साधते नजर आते हैं। दोनों के झगड़े ना सिर्फ उनकी लाइफ और कोर्ट तक सीमित हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसके खूब चर्चे होते हैं। हालांकि इसकी वजह भी दोनों खुद ही हैं। अब आदिल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक बार फिर से अपनी एक्स वाइफ यानी ड्रॉमा क्वीन राखी पर बरसते नजर आ रहे हैं।

आदिल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया वीडियो 

सोशल मीडिया पर आदिल खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आदिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में आदिल कहते हैं कि मुझे दिल खोलकर आपको कुछ बताना है। मुझे बहुत सारे लोगों ने कहा है कि आदिल बस करो अब, इसको खत्म करो। आदिल ने आगे कहा कि वो डिप्रेशन में है और उसके पैसे भी खत्म हो गए हैं और उसके पास खाने के भी पैसे नहीं है और वो बहुत रिक्वेस्ट कर रही है आपको भी दूसरे लोगों से बार-बार बताने की कोशिश कर रही है।

मुझे आपके बारे में कोई बात नहीं करनी है- आदिल

आदिल ने आगे कहा कि अब मैंने फैसला किया है कि बस करते हैं और इसके मैटर को और नहीं खींचते हैं, जो भी कोर्ट का फैसला होगा, सजा मिलेगी, बेल मिलेगी, हमें लेना-देना नहीं। आप एक एंटरटेनर हो, मैं एक एंटरटेनर हूं, हम लोगों को अच्छा कंटेंट देंगे। मुझे आपके बारे में कोई बात नहीं करनी है और आप भी मेरे बारे में कोई बात नहीं करो। अगर आपको मेरे बारे में बात करके जिंदगी जीनी है और फुटेज लेना है, तो आप कर सकती है। मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

मेरी शादी हो चुकी है- आदिल

वीडियो में आदिल आगे कहते हैं कि मेरी शादी हो चुकी है और मैं एक अच्छी जिंदगी अपनी बीवी के साथ गुजार रहा हूं। आपको जिसके साथ रहना है आप रहें, जो भी हमारा लीगल बैटल है, वो कोर्ट में देख लेंगे। आप भी मुझे कोर्ट में देख लेना, मैं भी आपको कोर्ट में देख लूंगा। कानून है न्याय देने के लिए, लोगों में आकर कोई गंदगी फैलाने की जरूरत नहीं है।

मैंने भी उसे पांच महीने सता दिया- आदिल

लोग इन सब चीजों से तंग आ चुके हैं। मेरे फैंस मेरी अच्छी साइड देखना चाहते हैं और आपके फैंस भी आपकी अच्छी साइड देखना चाहते होंगे। आज के बाद आप मेरे बारे में बात मत करो। मुझे भी आपके बारे में बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। आदिल ने आगे कहा कि जिन लोगों ने मुझे कहा था कि उसे माफ कर दो, तो ये रहा मेरा जवाब। उस औरत ने मुझे पांच महीने सताया था, मैंने भी उसे पांच महीने सता दिया है।

यह भी पढ़ें- ‘ठंडा करना मेरा काम नहीं, मैं लोगों को गरम…’, कैमरे के सामने ये क्या बोल गईं Rakhi Sawant?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो