खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हीरामंडी की 'बिब्बोजान' ने गुपचुप रचाई शादी, पति सिद्धार्थ के साथ शेयर की तस्वीरें

Aditi Rao Hydari And Siddharth Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सात जन्मों के लिए एक हो गए हैं। इस कपल ने गुपचुप शादी रचा ली है।
12:16 PM Sep 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Aditi Rao Hydari And Siddharth Wedding.
Advertisement

Aditi Rao Hydari And Siddharth Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ शादी रचा ली है। दोनों ने बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई है, जिसकी भनक कानों-कान किसी को नहीं हुई। शादी की तस्वीरों को खुद अदिति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदिति और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के एक मंदिर में एक निजी समारोह में शादी की है।

Advertisement

दोनों की सादगी भरी शादी की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं, जिसे देखने के बाद फैंस भी सरप्राइज हो गए। जाहिर है कि इससे पहले अदिति राव हैदरी ने दुनिया की नजरों से छिपकर सगाई की थी। उस वक्त भी उनकी सगाई की खबर को 'हीरामंडी' की लॉन्चिंग के वक्त रिवील किया गया था।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

अदिति राव हैदरी ने अपनी शादी की पुष्टि खुद इंस्टाग्राम पर की हैं। सिद्धार्थ की दुल्हनिया बन चुकीं 'बिब्बोजान' ने कुछ देर पहले ही अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत कैप्शन दिया।

Advertisement

एक्ट्रेस ने लिखा, 'आप मेरे सूरज हो, मेरे चंद्रमा हो और मेरे लिए सभी सितारे हो। अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहने के लिए। मेरी हंसी के लिए, कभी बड़े न होने के लिए... शाश्वत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए।' इसके बाद 'श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू' टैग दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने उतारा शर्म का चोला, सेक्सी बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, नहीं हटेगी नजर!

साउथ इंडियन लुक में रचाई शादी

बता दें कि अदिति राव हैदरी ने अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पति सिद्धार्थ के साथ दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों ने तेलंगाना के एक प्राचीन मंदिर में बेहद ही सादगी के साथ शादी रचाई है।

तस्वीर में जहां अदिति गोल्डन सुनहरे रंग की साड़ी पहनकर दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, तो वहीं उनके दूल्हे राजा ने व्हाइट धोती-कुर्ता पहन रखा है। साउथ इंडियन कल्चर में दोनों बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं।

फैंस भी दे रहे हैं बधाई

एक तस्वीर में दोनों का परिवार उन्हें आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं कुछ तस्वीरों में न्यूली वेड कपल फोटोशूट कराते हुए बेहद प्यारा लग रहा है। इस क्यूट जोड़े की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। फैंस भी कपल को शादी की बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aditi Rao Hydari
Advertisement
Advertisement