whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजा की बेटी जिसने 2009 में की शादी, 2012 में तलाक, 2024 में तलाकशुदा बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई दूसरी शादी

Aditi Rao Hydari Birthday: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस जो रॉयल खानदान से आती हैं का आज बर्थडे है। थिएटर हो या ओटीटी हर कहीं उनका जलवा है और पर्सनल लाइफ की वजह से भी वो सुर्खियों में रही हैं। अब नाम जानना है तो जल्दी से खबर पढ़ लें...
08:44 AM Oct 28, 2024 IST | Hema Sharma
राजा की बेटी जिसने 2009 में की शादी  2012 में तलाक  2024 में तलाकशुदा बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई दूसरी शादी

Aditi Rao Hydari Birthday: एक ऐसी हसीना जिसने अपनी गज गामिनी चाल से लोगों का दिल जीत लिया। खूबसूरत इतनी कि जो एक बार देख ले तो नजरें नहीं हटा पाए। रॉयल खानदान से रखती हैं ताल्लुक, वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी करती हैं राज। हम बात कर रहे हैं अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की जिनका आज बर्थडे है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी अफेयर को लेकर। अब हाल ही में वो अपनी गुपचुप शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस को बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं।

Advertisement

अब आज जन्मदिन है तो सबसे पहले तो उन्हें बधाई देते हैं। अब उनके बारे में कुछ ऐसा जान लेते हैं जो कम ही लोगों को पता होगा, जैसे की उनका परिवार, दादा और पिता के बारे में जो समाज में एक अलग रुतबा रखते थे।

पूर्व प्रधानमंत्री की पोती हैं अदिति

अदिति राव हैदरी बॉलीवुड सिनेमा का वो नाम है जो ए लिस्टर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। ये तो आपने सुना ही होगा कि वो रॉयल खानदान से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन ये पता है कि वो पूर्व प्रधानमंत्री की पोती हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, दरअसल अदिति के पिता के दादा हैदराबाद रियासत के पूर्व प्रधानमंत्री अकबर हैदरी थे। अदिति के पिता का नाम एहसान हैदरी था जो पेशे से इंजीनियर थे और मां  विद्या राव गायिका थीं। एक्ट्रेस के चेहरे से ही रॉयल्टी साफ झलकती है, और उनका ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को काफी पसंद आता है।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें:  Dharmendra की फोटो शेयर कर Sunny Deol ने लिखा ‘आई मिस यू’, टेंशन में फैंस

21 साल की उम्र में शादी

अदिति राव हैदरी ने साल 2009 में सुधीर मिश्रा से शादी की थी। अभिनेत्री ने अपने इस रिश्ते को कुछ समय के लिए दुनिया से छिपाकर रखा क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि इस फैसले से उनके करियर पर असर पड़े। उनके पहले पति पेशे से वकील थे, शुरुआत में तो रिश्ता ठीक ही चला लेकिन बाद में अनबन होने लगी। दोनों ने आपसी अंडरस्टैंडिंग से तय किया की अब उन्हें अपनी राहें अलग कर लेनी चाहिए। फिर क्या था दोनों ने साल 2012 में एक्ट्रेस ने ऐलान किया कि वो अपने पति से अलग हो गई हैं।

2024 में की गुपचुप शादी

एक बार फिर अदिती की लाइफ में प्यार की एंट्री हुई और उन्हें साउथ के एक्टर सिद्धार्थ से प्यार हो गया। हालांकि सिद्धार्थ पहले से तलाकशुदा थे जिन्होंने साउथ की एक्ट्रेस मेघना नारायण से शादी की थी। सात 2007 में उनका तलाक हो गया था। सिद्धार्थ और अदिति ने पहले अपने अफेयर को छुपाए रखा, लेकिन वो कहते हैं न कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता वही एक्ट्रेस के साथ भी हुआ। 3 साल से ज्यादा एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सितंबर 2024 को 400 साल पुराने मंदिर में सीक्रेट वेडिंग कर ली है।

यह भी पढ़ें: ‘सिंघम अगेन’ के दौरान अजय देवगन के साथ हुआ हादसा, चली गई थी ‘बाजीराव’ की आंख की रोशनी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो