whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी को दिया तलाक, इटली जाकर रचाई दूसरी शादी, हिंदी सिनेमा के इस चेहरे को पहचाना?

Aditya Chopra Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो चेहरा जो ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहा। इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने लोगों से अपनी लव लाइफ को छुपाने की भी कोशिश की, लेकिन ये ज्यादा दिन सीक्रेट नहीं रह पाई।
07:22 AM May 21, 2024 IST | Nancy Tomar
पत्नी को दिया तलाक  इटली जाकर रचाई दूसरी शादी  हिंदी सिनेमा के इस चेहरे को पहचाना
Aditya Chopra

Aditya Chopra Birthday Special: हिंदी सिनेमा के कई ऐसे नाम हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं। कुछ स्टार्स तो ऐसे भी हैं, जिनकी लव लाइफ किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं हैं। हालांकि समय के साथ-साथ बॉलीवुड की रियल लाइफ लव स्टोरियों में भी बदलाव हुआ है। आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक समय पर बी-टाउन में खूब पॉपुलर रहीं। आइए आपको बताते हैं...

आदित्य मना रहे अपना जन्मदिन

दरअसल, हम बात कर रहे हैं इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की। जी हां, वही आदित्य चोपड़ा जिन्होंने हिंदी सिनेमा को कई शानदार फिल्में दी हैं। आज आदित्य का बर्थडे है और इस खास मौके पर हम आपको उनकी लाइफ के बारे में बता रहे हैं। आदित्य चोपड़ा जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहें, उतना ही अपनी रियल लाइफ को लेकर भी। बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने दो शादियां की हैं। जी हां, उनकी पहली शादी पायल खन्ना से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

सीक्रेट वेडिंग को लेकर हुई कई तरह की बातें

इसके बाद आदित्य ने बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना रानी मुखर्जी से शादी की। कपल की सीक्रेट वेडिंग को लेकर कई तरह की बातें लोगों ने की। रानी और आदित्य की शादी इटली में हुई थी। कहा जाता है कि इस शादी में करीबी लोगों ने ही शिरकत की। शादी के बाद कपल को एक बेटी हुई, जिसका नाम आदिरा चोपड़ा है। कपल अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हैं।

रानी की फैमिली से ली इजाजत

अब अगर रानी और आदित्य की लव स्टोरी की बात करें तो कहा जाता है कि दोनों फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि जब आदित्य और रानी की पहली डेट थी, तो प्रोड्यूसर ने पहले रानी की फैमिली से उन्हें बाहर ले जाने की परमिशन ली थी, लेकिन कुछ भी हो कपल ने हमेशा ही अपनी लव स्टोरी को दुनिया की नजरों से बचाकर रखा था।

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं आदित्य

एक इंटरव्यू में रानी ने खुद कहा था कि आदित्य बहुत शर्मिले इंसान हैं और वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी से पहले वो कभी मीडिया के सामने नहीं आए और इसलिए उन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपाकर रखा था। रानी का कहना है कि आदित्य उनकी लाइफ के शिव हैं और उन दोनों ने ही अपने रिश्ते में एक-दूसरे को समझा है।

'घर तोड़ने वाली' का टैग

हालांकि जब रानी और आदित्य की शादी हुई, तो लोगों ने रानी को 'घर तोड़ने वाली' का टैग भी दे दिया था। लोगों का कहना था कि रानी की वजह से आदित्य ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया है, लेकिन एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि आदित्य के तलाक के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया था। इससे पहले उन्होंने कभी भी आदित्य को उस नजर से नहीं देखा था।

यह भी पढ़ें- मौत के बाद भी Friends की इस एक्ट्रेस से ‘मिलने’ आते हैं Matthew Perry?

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो