चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ananya Pandey से ब्रेकअप होते ही रात में इस हसीना के घर दिखे Aditya Roy Kapoor, क्या मूव ऑन हुए एक्टर?

Aditya Roy Kapoor: अनन्या पांडे से ब्रेकअप होते ही आदित्य रॉय कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर जा पहुंचे हैं। ऐसा हमारा नहीं बल्कि यूजर्स का कहना है। इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर इसके बारे में बातें हो रही हैं और लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या आदित्य फिर से अपनी एक्स को डेट करना चाहते हैं?
09:47 AM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Aditya Roy Kapoor
Advertisement

Aditya Roy Kapoor: इन दिनों बी-टाउन में एक और जोड़ी के टूटने की खूब चर्चा हो रही है। जी हां, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने अब एक-दूसरे से अपनी राहें जुदा कर ली है। दोनों के अलग होने से फैंस भी निराश हैं। जाहिर-सी बात है कि दो साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हुआ तो ऐसे में फैंस की नजरें आदित्य और अनन्या दोनों पर टिकी हैं। इस बीच दोनों की छोटी-सी हरकत भी उन्हें सुर्खियों में ला सकती है और आदित्य की ऐसी ही हरकत यूजर्स ने पकड़ भी ली है।

Advertisement

इंटरनेट पर हो रही बातें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इसकी खूब चर्चा भी हो रही है। जी हां, इंटरनेट पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया कि आदित्य रॉय कपूर अपनी एक्स श्रद्धा कपूर के घर के बाहर देखें गए। ऐसे में यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि अनन्या से ब्रेकअप के बाद अब एक्टर वापस अपनी एक्स को डेट करना चाहते हैं। हालांकि इस पर अभी तक एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यूजर्स और फैंस दोनों का यही कहना है।

Aditya spotted at shraddha’s house 🫨
byu/thekeeperofwords inBollyBlindsNGossip

Advertisement

स्क्रीनशॉट हो रहा वायरल 

जब आदित्य, श्रद्धा कपूर के घर के बाहर देखे गए तब पैप्स ने भी एक वीडियो शेयर किया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया। अब रेडिट पर जो स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है वो उसी वीडियो का है। बता दें कि साल 2012 में कथित तौर पर आदित्य और श्रद्धा ने एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में कभी कुछ रिवील नहीं किया और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Aditya Roy Kapoor

राहुल मोदी या आदित्य रॉय कपूर?

इतना ही नहीं बल्कि अब लोगों के मन में सवाल है कि राहुल मोदी या आदित्य रॉय कपूर। दरअसल, बीते कुछ टाइम से खबरें आ रही हैं कि श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इसको लेकर दोनों में से किसी ने कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन खबरें तो ऐसी ही आ रही है। अब देखने वाली बात होगी कि आखिर असली कहानी क्या है?

यह भी पढ़ें- मशहूर मॉडल की लंग कैंसर से हुई मौत, इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम

Advertisement
Tags :
Aditya Roy Kapoorananya pandeyShraddha Kapoor
Advertisement
Advertisement