खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss के घर में पहले वाइल्ड कार्ड की हुई एंट्री, आते ही कटारिया पर किया अटैक; पहचाना कौन?

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: बिग बॉस के घर में आज रात एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। ये कंटेस्टेंट शो में आते ही तूफान ले आएगा। उसकी एंट्री के साथ ही घर में दुश्मनी का एक नया चैप्टर शुरू होने वाला है।
07:18 PM Jul 14, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: बिग बॉस ओटीटी 3 बेहद तेजी से आगे बढ़ रहा है। जिस स्पीड से कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो रहे हैं अब मेकर्स को शो में वाइल्डकार्ड एंट्री तो करवानी ही पड़ेगी। कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। साथ ही पहला वाइल्ड कार्ड बनकर कौन आएगा? उस नाम को लेकर भी कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं। वहीं, अब फाइनली शो में पहले वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो गई है।

Advertisement

घर में आया पहला वाइल्ड कार्ड

आज के एपिसोड में घर में लड़ाई-झगड़े तो देखने को मिलेंगी ही। साथ ही बाकी कंटेस्टेंट्स को एक नया झटका भी मिलने वाला है। कंटेस्टेंट्स को लग रहा था कि एक-एक कर कई एविक्शन होने के बाद वो ट्रॉफी के करीब पहुंच रहे हैं। लेकिन अब उनका ये भ्रम आज वाइल्ड कार्ड की एंट्री के साथ ही टूटने वाला है। अब जिओ सिनेमा के सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में होस्ट अनिल कपूर इस नए वाइल्ड कार्ड का शो में स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

आते ही वाइल्ड कार्ड ने कटारिया से लिया पंगा

बता दें, ये वाइल्ड कार्ड सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और इसके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि, प्रोमो वीडियो में वाइल्ड कार्ड का फेस पूरी तरह से रिवील नहीं किया गया है, लेकिन उनकी बातों से ही समझ आ गया है कि वो शो में किस मकसद से आया है। इस नई एंट्री से शो में कई कंटेस्टेंट्स का गेम हिलने वाला है और सबसे ज्यादा खतरे में लव कटारिया हैं। दरअसल, इस वाइल्ड कार्ड ने स्टेज पर ही लव को अपना दुश्मन बता दिया है और उन्हें एल्विश यादव का मैनेजर कहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Surbhi Chandna की गोद में शादी के 4 महीने बाद दिखा न्यू बोर्न बेबी, फैंस ने दी बधाई; क्या है मामला?

कौन है बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला वाइल्ड कार्ड?

साथ ही विशाल का सपोर्ट करते हुए उन्होंने बताया है कि इस गेम में भाईचारा कुछ भी नहीं है बल्कि भाई ने उन्हें यहां चारा बना दिया है। अब ये वीडियो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि इस वाइल्ड कार्ड के आने से घर में कई झगड़े और दुश्मनियां होने वाली हैं। वैसे अगर आप ये जानने के लिए बेताब हो रहे हैं कि ये कंटेस्टेंट कौन है? तो बता दें, ये पॉपुलर इन्फ्लुएंसर, कंटेंट क्रिएटर और फिटनेस मॉडल अदनान शेख हैं। अदनान शेख टिक टॉक से पॉपुलर हुए थे। वो फैजू के ग्रुप का हिस्सा हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement