whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Adult फिल्म स्टार ने किया सुसाइड, नहीं रही Kagney Linn Karter

Kagney Linn Karter Death: एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस काग्नी लिन कार्टर ने सुसाइड कर लिया है, जिसकी जानकारी उनके दोस्तों ने दी है। एक्ट्रेस के दोस्तों ने एक पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है और बताया है कि अब काग्नी लिन कार्टर इस दुनिया में नहीं रही। इस खबर से फैंस को झटका लगा है।
08:10 AM Feb 20, 2024 IST | Nancy Tomar
adult फिल्म स्टार ने किया सुसाइड  नहीं रही  kagney linn karter
Adult Film Star died, image credit- News24

Kagney Linn Karter Death: मशहूर एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस काग्नी लिन कार्टर का निधन हो गया है। काग्नी ने महज 36 साल की उम्र में सुसाइड कर अपनी जान ले ली। काग्नी लिन कार्टर के दोस्तों ने इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार को ओएच के पर्मा स्थित उनके आवास पर काग्नी का निधन हो गया था। वहीं, अब काग्नी के दोस्तों ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एडल्ट फिल्म स्टार के निधन की जानकारी दी है। इस खबर से फैंस बेहद दुखी है और काग्नी की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस के दोस्तों ने की बेहद मदद

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि काग्नी लिन कार्टर मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान थी और इसकी वजह से वो काफी बेचैन रहती थी। इतनी पॉपुलैरिटी और टेलेंट के बाद भी काग्नी समय के साथ इन परेशानियों से घिरती गई और आखिर में आकर उन्होंने सुसाइड कर अपनी जान दे दी। बता दें कि एक्ट्रेस के दोस्तों ने इस परेशानी से निकलने के लिए उनकी बेहद मदद भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। काग्नी के दोस्तों ने उनकी स्वास्थ्य परेशानियों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया।

कौन थी काग्नी लिन कार्टर?

काग्नी लिन कार्टर के दोस्तों की मानें तो वो 36 साल की एक एक्ट्रेस, सिंगर, डांसर थी। साथ ही वो एक बेहद अच्छी बेटी और शानदार दोस्त भी थी। काग्नी लिन कार्टर के दोस्तों का कहना है कि साल 2019 में पहली बार वो उनके साथ क्लीवलैंड स्टूडियो में आई थी। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही वो एलए से बाहर आई थी, जहां पर ना कोई उन्हें जानता था और ना वो किसी को।

यह भी पढ़ें- फिर Deepfake के शिकार हुए बॉलीवुड सेलेब्स, शाहरुख से लेकर अक्षय तक का AI वीडियो वायरल

अपने काम से पाई खूब पॉपुलैरिटी

रिपोर्ट्स की मानें तो 2000 के दशक के मध्य से काग्नी ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। उनके काम और टेलेंट ने उन्हें एवीएन अवॉर्ड से भी नवाजा। इसके बाद उन्होंने अपना खुद का स्टूडियो खोलने का फैसला किया। इतना ही बल्कि उनके दोस्तों ने जानकारी देते हुए बताया कि अपने सबसे बुरे दिनों में भी वो बराबर स्टूडियो आती रहीं और काम करती रही।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो