खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिग बॉस के सीन पर बवाल के बीच एक और बिस्तर वीडियो लीक, एक और रियालिटी शो एक्सपोज

Love Island Contestant Intimate Video Leak: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में अरमान मलिक और कृतिका मलिक के इंटीमेट सीन को लेकर मचे बवाल के बाद रियलिटी शो  'लव आईलैंड 2' से कंटेस्टेंट का इंटीमेट सीन लीक हो गया है। अब इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स शो को काफी ट्रोल कर रहे हैं।
09:32 AM Jul 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Love Island Contestant Intimate Video Leak.
Advertisement

Love Island Contestant Intimate Video Leak: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में यूट्यूबर अरमान मलिक और कृतिका मलिक का इंटीमेट सीन काफी वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बवाल भी मचा था। बाद में पता चला कि वो वीडियो फेक था। खैर अरमान और कृतिका के इंटीमेट वीडियो पर उठा बवाल अभी शांत नहीं हुआ था कि एक और रियलिटी शो से कंटेस्टेंट्स का इंटीमेट सीन लीक हो गया है। ये शो कोई और नहीं बल्कि 'लव आईलैंड 2' है, जो बिग बॉस के बाद दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि आईटीवी 2 एक डेटिंग शो है, जिसका नया एपिसोड गुरुवार रात टेलीकास्ट हुआ था। शो में आए कंटेस्टेंट जॉय एसेक्स और जेसी पॉट्स डेटिंग के लिए एक विला में थे, जहां उन्होंने असल में सेक्स किया था। जैसे ही दोनों का वीडियो वायरल हुआ तो उसपर हंगामा होना शुरू हो गया।

Advertisement

विला में छिपने को भेजा गया था

बता दें कि रियलिटी शो 'लव आईलैंड 2' में जॉय एसेक्स और जेसी पॉट्स को एक रात के लिए विला में भेजा गया था। शो के फॉर्मेट के मुताबिक दोनों को एक रात के लिए छिपना था, इस दौरान दावा किया गया कि दोनों ने शो में सेक्स किया था। एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद देखा गया कि कमरे की लाइट बंद थी और इस दौरान बिस्तर के पास रखी हुई शैंपेन की बाल्टी को हिलता हुआ देखा गया था। जिस तरह से बाल्टी हिल रही थी, उससे दर्शकों का कहना है कि जॉय और जेसी ने एपिसोड के दौरान सेक्स किया था।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स कौन? फिनाले से पहले देखें लिस्ट, एक का नाम सुन लगेगा झटका!

शैंपेन की बाल्टी हिलते हुए दिखी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स ने जॉय एसेक्स और जेसी पॉट्स को एक विला में रुकने के लिए भेजा था। इस दौरान दोनों को एक शैंपेन की बोतल भी दी गई। एपिसोड के दौरान देखा गया कि जब विला में सभी लाइटें बंद हो गई उसी वक्त जॉय और जेसी ने अपने सिर पर कवर खींच लिया। इसके बाद बिस्तर के पास रखी शैंपेन की बाल्टी तेजी से हिलने लगी जिससे दर्शक कयास लगाने लगे कि शायद दोनों ने शो के दौरान सेक्स किया था। कुछ लोगों ने एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद उसकी आलोचना करनी भी शुरू कर दी।

यूजर्स भी कर रहे हैं ट्रोल

बता दें कि लव आईलैंड के दर्शकों का कहना है कि जॉय एसेक्स और जेसी पॉट्स दोनों एक साथ सोए थे। इस दौरान एक यूजर ने लिखा, 'जॉय और जेसी ने कंफर्म शो के दौरान सेक्स किया था।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे उस बाल्टी को झूलते हुए देखने की कोई जरूरत नहीं थी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर शो के दौरान सेक्स नहीं किया तो वहां रखी शैंपेन की बाल्टी क्यों हिल रही थी?' इस तरह से लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि इन सीन में काफी छेड़छाड़ की गई है। बहरहाल, शो में सेक्स करने को लेकर इस शो को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement