whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss की एक 'चाल' पर टूटी पक्की दोस्ती, Vishal-Lovekesh ने एक दूसरे की खोली पोल

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Exposed Vishal Pandey: रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों दुश्मन दोस्त बन रहे हैं और दोस्त दुश्मन बने हुए दिखाई दे रहे हैं। शो की शुरुआत से ही विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के बीच पक्की दोस्ती देखने को मिली है जो कि वक्त के साथ मजबूत ही हुई है लेकिन अब एक टास्क ने दोनों की दोस्ती की धज्जियां उड़ाकर रख दी हैं। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट
07:48 AM Jul 26, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss की एक  चाल  पर टूटी पक्की दोस्ती  vishal lovekesh ने एक दूसरे की खोली पोल
Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Exposed Vishal Pandey

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Exposed Vishal Pandey: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज मिल रहा है। शो जैसे-जैसे अपने अंतिम पढ़ाव की तरफ आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछालते हुए नजर आ रहे हैं। घर में दो ग्रुप्स भी बने हुए हैं जो एक दूसरे के खिलाफ जमकर आरोप लगाते हुए दिखाई देते हैं। गेम में दुश्मन भी हैं तो दोस्ती भी अब तक शो में नजर आई है। एक तरफ जहां विशाल, लवकेश, सना मकबूल, नेजी की दोस्ती नजर आती है तो वहीं दूसरी तरफ अरमान मलिक, रणवीर शौरी और साई केतन राव भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं। लेकिन ऐसा लगता है जैसे एक टास्क ने दोस्ती की सारी पोल खोलकर रख दी है। जी हां हम बात कर रहे हैं विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की दोस्ती की, जो शो में अब एक टास्क की वजह से डगमगा गई। आखिर क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए।

लवकेश ने खोल दी विशाल की पोल

अब तक शो में विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के बीच काफी मजबूत दोस्ती मिली है, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे एक टास्क ने सबकुछ खराब दिया। घर में एक टास्क हुई जिसमें तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स यानी विशाल, लवकेश और शिवानी को एक दूसरे के खिलाफ बोलना था। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को बताना था कि वो क्यों शो में रहने के लायक हैं और बाकी कंटेस्टेंट्स क्यों शो में नहीं रहने चाहिए। अब यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन इस दौरान जब लवकेश स्टेज पर विशाल पांडे के खिलाफ बोलने गए तो उन्होंने कुछ बातें ऐसी कह दीं जिसके बाद वहां मौजूद हर शख्स काफी हैरान हो गया।

अरमान-कृतिका पर विशाल का कमेंट

लवकेश कटारिया ने इलेक्शन कैंपेन के दौरान अपने भाषण में विशाल पांडे की वो बात बता दी जिसे लेकर घर में इतना बवाल हुआ था। लवकेश ने कहा कि अरमान मलिक और कृतिका को लेकर विशाल ने उनसे बाहर भी कुछ कहा था। कुछ ऐसा जिससे कि उन्हें लगा कि ये क्या बोल रहा है। लवकेश ने कहा कि विशाल ने उन्हें अरमान भैया की किस्मत को लेकर बोला था कि क्या किस्मत लेकर आए हैं वो इस दुनिया में। विशाल का मतलब यहां कृतिका भाभी से है। इसके बाद अरमान मलिक का पारा फिर से हाई हो गया और उन्होंने विशाल से जाकर सवाल किया कि ऐसा कहने का उनका क्या मतलब था।

लवकेश ने फिर विशाल को दिया धोखा

लवकेश कटारिया और विशाल की दोस्ती पर पहले भी तब सवाल उठा था जब अरमान और कृतिका के मामले में लवकेश ने विशाल को सभी घरवालों के आगे गलत ठहरा दिया था। लवकेश ने अपने दोस्त विशाल को बीच मजझार में छोड़ते हुए उनकी बातों का गलत मतलब निकाला था जिससे सभी कंटेस्टेंट्स विशाल के खिलाफ हो गए थे। अरमान मलिक ने तो विशाल को थप्पड़ तक जड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले विनर कैंडिडेट की गेम एक्स्पोज़, टॉप 5 से हुआ आउट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो