whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मिडल फिंगर दिखाकर बुरा फंसा एक्टर दर्शन, Renukaswamy मर्डर केस में कोर्ट का बड़ा एक्शन

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी की हत्या के आरोपी एक्टर दर्शन को कोर्ट की तरफ से बड़ा झटका लगा है। क्या है पूरा मामला चलिए बताते हैं।
08:39 PM Sep 14, 2024 IST | Himanshu Soni
मिडल फिंगर दिखाकर बुरा फंसा एक्टर दर्शन  renukaswamy  मर्डर केस में कोर्ट का बड़ा एक्शन
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: अपने फैन रेणुकास्वामी को बेरहमी के मारने के आरोप में कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप इन दिनों विवादों में फंसते चले जा रहे हैं। हत्या के आरोप में जून से ही जेल में बंद दर्शन ने हाल ही में एक ऐसी हरकत कर डाली जिससे लोगों का उनके खिलाफ गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया। दर्शन को हाल ही में एक जेल से दूसरे जेल में शिफ्ट किया जा रहा था, इसी बीच उन्होंने मीडिया के कैमरों को देखते हुए मिडल फिंगर का इशारा कर दिया। दर्शन की ये हरकत कैमरों में रिकॉर्ड हो गई और हर जगर उनके इस बर्ताव की निंदा होने लगी। अब सेशन कोर्ट ने दर्शन के खिलाफ एक और बड़ा एक्शन लिया है जिससे एक्टर को बड़ा झटका लगा है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

दर्शन की नयायिक हिरासत बढ़ी

बेंगलुरु की अदालत ने कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुडिप्पा, उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा और बाकी 15 आरोपियों की न्यायिक हिरासत को 17 सितंबर तक बढ़ा दिया है। ये फैसला उस समय लिया गया जब सभी आरोपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश हुए। अदालत ने 3 दिनों की कस्टडी को और आगे बढ़ा दिया है।

मीडिया को दिखाई मिडल फिंगर

हाल ही में एक्टर दर्शन ने एक ऐसी हरकत कर डाली जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। अभिनेता ने मीडिया के कैमरों को देखकर मिडल फिंगर का इशारा कर दिया था। दरअसल ये उन्होंने तब किया जब उन्हें ज्यादा सिक्योरिटी वाले जेल में शिफ्ट किया जा रहा था। इसी दौरान उन्होंने ये हरकत की। इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दर्शन की जमकर क्लास लगाई। लोगों ने लिखा कि एक्टर को अभी तक अपनी गलती का एहसास नहीं हआ है और ना ही कोई पछतावा है।

पुलिस ने पेश की थी चार्जशीट

पुलिस ने इस मामले में 4 सितंबर को अदालत में एक 3,991 पन्नों की प्रारंभिक चार्जशीट पेश की, जिसमें इस हाई-प्रोफाइल हत्या के मामले के सभी पहलू शामिल हैं। अभिनेता दर्शन थूगुदीप इस समय बेल्लारी जेल में बंद हैं। पुलिस की ओर से पेश की गई चार्जशीट में रेणुकास्वामी के उन आखिरी पलों का भी जिक्र किया गया था जिसमें वो अपनी जान की भीख मांग रहा था।

इसके अलावा एक्टर दर्शन और लिव इन पार्टनर पवित्रा गौड़ा के इस हत्या में शामिल होने के भी सबूत पेश किए गए थे। दर्शन ने खुद भी कबूला है कि किस बेरहमी से उसने रेणुकास्वामी को मौत के घाट उतारा है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेसेस को भेजे अश्लील मैसेज, पवित्रा, दर्शन ही नहीं Renukaswamy ने इनसे भी लिया था पंगा

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो