होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Reem Shaikh के बाद अब इस पॉपुलर सिंगर के साथ हुआ हादसा, आग में झुलसा चेहरा?

Laughter Chef Mishappening with Rahul Vaidya: ‘लाफ्टर शेफ्स’ में रीम शेख के बाद अब एक और हादसा हो गया है। अब शो पर मशहूर सिंगर की एक गलती उनपर भारी पड़ गई।
08:20 PM Sep 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Laughter Chef Mishappening with Rahul Vaidya
Advertisement

Laughter Chefs Mishappening with Rahul Vaidya: कलर्स का रिएलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ इन दिनों फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है। शो पर कॉमेडी और ड्रामा का भरपूर डोज फैंस को मिलता है जिससे दर्शकों को बहुत मजा आता है। सेलेब्स खाना बनाते हैं और दर्शक उससे एंटरटेन होते हैं। लेकिन लगता है शो को किसी की बुरी नजर लग गई है। जी हां शो में अब एक के बाद एक हादसे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में खाना बनाते समय फेमस एक्ट्रेस रीम शेख के साथ एक बड़ा हादसा हो गया था जिसमें तेल के छीटे उनके चेहरे पर पड़े थे जिससे उनका चेहरा जल गया था। अब मेकर्स ने एक और प्रोमो शेयर किया है जिसमें एक और सेलेब्रिटी के साथ खाना बनाते हुए हादसा हुआ है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

रीम के साथ हुआ भयानक हादसा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रीम शेख एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, साथ ही कई टीवी शोज में भी वो नजर आ चुकी हैं। रीम शेख के सोशल मीडिया पर मिलियन्स की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं। हाल ही में शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में उनके साथ बड़ा हादसा हो गया था जब रीम खाना बना रही थीं। गर्म-गर्म तेल के छीटे रीम के चेहरे पर पड़ गए थे जिससे आंख के पास उनके चेहरे पर निशान आ गए। रीम शेख फिलहाल इस हादसे से रिकवर कर रही हैं लेकिन इस हादसे के बाद उनकी आंख पूरी तरह से सूज गई। वहीं उनके चेहरे पर कई दाग और निशान भी पड़ गए।

राहुल वैद्य के साथ अब हुआ हादसा!

रीम शेख के बाद अब मशहूर सिंगर राहुल वैद्य के साथ भी कुछ इसी तरह का हादसा देखने को मिला। वो भी उसी एपिसोड में जिसमें रीम को चोट लगी है। दरअसल कलर्स टीवी ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि सभी अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर खाना बना रहे हैं कि तभी अली गोनी के पार्टनर राहुल वैद्य के चेहरे पर आग की लपटें आ जाती हैं। राहुल की चीख सुनाई दे रही है जिससे बाकी सभी सेलेब्स भी डर जाते हैं। राहुल वैद्य के मुंह पर सीधा आग आ गई जिससे उन्होंने अपने चेहरे को किसी तरह से बचाया। राहत की बात ये है कि इस हादसे में राहुल को इतनी गंभीर चोट नहीं आई। वो बाल-बाल बच गए जिससे उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।

Advertisement

'लाफ्टर' शेफ्स' बना नंबर 1 शो 

करीब 3 महीने पहले कलर्स ने अपने कॉमेडी शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' से पर्दा उठाया था, जो अब एक ऐसा शो बन चुका है, जिसने ये साबित कर दिया है कि हंसी-ठहाके और नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट से किसी भी शो को नंबर 1 बनाया जा सकता है। टेलीविजन पर इस शो को नंबर वन नॉन-फिक्शन शो का खिताब मिल गया है। यही वजह है कि शो पहले इसी महीने की 10 तारीफ को खत्म होने वाला था जिसे अब दिसंबर तक एक्सटेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor के घर आया नन्हा मेहमान, छोटी ‘स्त्री’ के आने पर अभिनेत्री ने मनाया जश्न

Open in App
Advertisement
Tags :
rahul vaidya
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो