whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

29 साल की उम्र में मशहूर सिंगर को हार्ट अटैक! फैंस का रो-रोकर बुरा हाल, अब कैसी है हालत?

Aima Baig Heart Attack: पाकिस्तान की मशहूर गायिका आइमा बेग को लेकर बड़ी खबर सामने आई। दरअसल आइमा को मिनी हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद फिलहाल कैसी है उनकी तबीयत चलिए आपको बताते हैं।
09:53 PM Aug 15, 2024 IST | Himanshu Soni
29 साल की उम्र में मशहूर सिंगर को हार्ट अटैक  फैंस का रो रोकर बुरा हाल  अब कैसी है हालत
Aima Baig Heart Attack

Aima Baig Heart Attack: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल पाकिस्तान की मशहूर गायिका आइमा बेग को मिनी हार्ट अटैक आ गया। सिंगर को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आइमा को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्हें एक "मिनी हार्ट अटैक" हुआ है।आइमा बेग को दिल के दौरे की खबर सुनते ही उनके फैंस बहुत घबरा गए। वो आइमा के लिए दुआएं मांगने लगे। चलिए आपको बताते हैं फिलहाल आइमा की हालत कैसी है।

इन वजहों से आया हार्ट अटैक

अच्छी बात ये रही कि आइमा बेग फिलहाल खतरे से बाहर हैं और एकदम स्वस्थ हो गई हैं। उनका कहना है कि ये मिनी हार्ट अटैक स्वास्थ्य समस्या, जरूरत से ज्यादा यात्रा, नींद की कमी और बिजी कार्यक्रम के चलते हुआ है। आइमा की ये खबर जब उनके फैंस को हुई तो वो काफी परेशान हो गए और कुछ फैंस तो ये खबर सुनकर रोने भी लगे।

आइमा बेग ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी दी। पोस्ट में उन्होंने बताया कि लगातार यात्रा, रात भर जागना, एक के बाद उड़ानें और शो उनके स्वास्थ्य पर भारी पड़ गए। इसी पोस्ट में उन्होंने एक अस्पताल के कमरे की तस्वीर भी शेयर की, जिससे उनके फैंस को उनकी हालत का अंदाजा हो सके।

आइमा का बेहतरीन काम 

अपने करियर की शुरुआत से ही आइमा बेग ने संगीत के क्षेत्र में शानदार काम किया है। उनके गाने जैसे "कैफ-ओ-सुरूर" और "मस्त मलंग" ने उन्हें बेशुमार प्यार और लोकप्रियता दिलाई है। साल 2016 में अपने गाने 'लाहौर से आगे' को गाकर आइमा ने धमाल मचा दिया। उन्हें काफी फेम मिला। हालांकि हाल के दिनों में उनकी हेल्थ के ऊपर उनके काम का बहुत बुरा असर पड़ा है, जिससे कि उन्हें हार्ट अटैक जैसी बड़ी समस्या का भी सामना करना पड़ा।

हाल ही मे आइमा ने किया था परफॉर्म

इस महीने की शुरुआत में, आइमा बेग ने सऊदी अरब में आयोजित 'पाकिस्तान और इंडोनेशिया म्यूजिक नाइट' के कुछ पल शेयर किए थे। ये इवेंट जेद्दाह सीजन के तहत आयोजित किया गया था, जिसमें कई नामचीन कलाकारों ने परफॉर्म किया था। इवेंट में बिलाल सईद, टिक-टॉक स्टार रबीका खान, अभिनेता काशिफ खान, इंडोनेशियन सिंगर लेडी रारा और सोनू डांस ग्रुप शामिल थे। इस शो का मकसद पाकिस्तान और इंडोनेशियन संगीत की सुंदरता को दर्शाना था और इसने हजारों लोगों का दिल जीता।

विवादों में आ गई थीं आइमा

आपको बता दें हाल ही में आइमा सऊदी अरब में उमराह करते हुए नजर आई थीं,  जिसके बाद आलोचकों ने उनके इस कदम को लेकर सवाल उठाए थे, खासकर तब जब उमराह के ठीक बाद उन्हें सऊदी में इस इवेंट में परफॉर्म करना था।

यह भी पढ़ें: लव, सेक्स और धोखा! एक या दो नहीं, चार-चार बार मशहूर एक्ट्रेस का टूटा दिल, अब जाकर मिला सच्चा प्यार

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो