whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की शादी का 'मंगल उत्सव' छोड़ सीक्रेट जगह गईं ऐश्वर्या राय, बच्चन बहू का बेटी संग वीडियो वायरल

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन अनंत-राधिका की शादी के मंगल उत्सव में शामिल नहीं हुईं। जी हां, मां-बेटी दोनों को बीती रात एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:52 AM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika की शादी का  मंगल उत्सव  छोड़ सीक्रेट जगह गईं ऐश्वर्या राय  बच्चन बहू का बेटी संग वीडियो वायरल
Aishwarya Rai, Aaradhya Bachchan

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड सेलेब्स अनंत-राधिका की शादी में बिजी थे। हिंदी सिनेमा के ज्यादातर सितारों ने इस ग्रैंड वेडिंग में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान बच्चन बहू ने भी जमकर लाइमलाइट चुराई। ऐश्वर्या राय ने पहले दिन जहां सुर्ख लाल कलर के आउटफिट से लोगों का दिल जीता, वहीं दूसरे दिन बच्चन बहू अनाकली शूट में नजर आईं। एक्ट्रेस के दोनों लुक देखने के बाद फैंस को अभिनेत्री के तीसरे दिन के लुक का भी बेसब्री से इंतजार था, लेकिन फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया, क्योंकि ऐश्वर्या राय अनंत-राधिका की शादी के मंगल उत्सव में शामिल ही नहीं हुईं।

एयरपोर्ट पर नजर आईं मां-बेटी

दरअसल, ऐश्वर्या राय को बीती रात बेटी आराध्या संग एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान अभिनेत्री बेटी संग ट्विनिंग करती नजर आईं। मां-बेटी दोनों ही जल्दबाजी में थीं और किसी सीक्रेट जगह के लिए दोनों ने फ्लाइट पकड़ी है। हालांकि इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है कि दोनों कहां गई हैं, लेकिन ऐश्वर्या और उनकी बेटी ने अनंत-राधिका की शादी के मंगल उत्सव को मिस कर दिया और इसके साथ ही फैंस की उम्मीदें भी टूट गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने किए वीडियो पर कमेंट्स

सोशल मीडिया पर मां-बेटी के वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करके पूछा कि आप दोनों कहां जा रहे हो? दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों मंगल उत्सव में नहीं गईं? तीसरे यूजर ने कहा कि लगता है कहीं वेकेशन पर जा रही हैं। एक और ने कमेंट किया कि विदेश जा रही हैं। इस तरह के कमेंट्स यूजर वीडियो पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मंगल उत्सव में शामिल नहीं हुईं ऐश्वर्या-आराध्या

गौरतलब है कि बीती रात अनंत-राधिका की शादी का मंगल उत्सव था, जिसमें पूरे बॉलीवुड ने चार चांद लगाए। लोगों को उम्मीद थी कि बच्चन बहू भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐश्वर्या बेटी के साथ कहीं गई हैं, लेकिन अभिनेत्री ने कपल की शादी में शिरकत की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने पूरी लाइमलाइट चुराई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज वायरल

सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी से ऐश्वर्या के कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को बहुत पंसद आ रहे हैं। अब भई कुछ भी हो, यह तो मानना पडे़गा कि ऐश्वर्या आज भी लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने से नहीं चूकती हैं। फिर चाहे वह कोई पार्टी हो या शादी या फिर कोई फिल्म फेस्टिवल ही क्यों न हो?

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone ने कॉपी किया Orry का सिग्नेचर पोज, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो