whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुबई एयरपोर्ट से फिर वायरल हुआ Aishwarya-Aaradhya का वीडियो, यूजर्स ने पूछा बस एक सवाल

Aishwarya-Aaradhya Bachchan Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें वो दुबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या और अभिषेक का एक वीडियो यहीं से वायरल हुआ था।
08:11 AM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
दुबई एयरपोर्ट से फिर वायरल हुआ aishwarya aaradhya का वीडियो  यूजर्स ने पूछा बस एक सवाल
Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya-Aaradhya Bachchan Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर उनकी बेटी आराध्या के साथ देखा जाता है। ऐश्वर्या जब भी कहीं जाती हैं, तो आराध्या को साथ लेकर ही जाती हैं। शायद ही कभी ऐसा होता होगा कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के बिना कहीं गई हों। इस वक्त ऐश्वर्या को फिर से उनकी बेटी के संग देखा गया है। दोनों मां-बेटी का दुबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने सवालों की बारिश कर दी है।

आराध्या के साथ नजर आईं ऐश्वर्या 

इंटरनेट पर ऐश्वर्या और आराध्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसे दुबई एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या हमेशा की तरह अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी है और वो भी खूब खुश नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जहां लोग ऐश्वर्या पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं आराध्या के लिए बस एक ही बात पूछ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोगों ने पूछा बस ये सवाल

दरअसल, इस वीडियो पर यूजर्स का एक ही सवाल है कि आराध्या स्कूल नहीं जाती? एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि क्या आराध्या का स्कूल मिस नहीं हुआ? दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या वो स्कूल नहीं जाती? तीसरे यूजर ने लिखा कि आराध्या का स्कूल मिस नहीं हो रहा क्या? एक और यूजर ने लिखा कि स्कूल भी तो होगा या हमेशा छुट्टी मिल जाती है। इस वीडियो पर ज्यादातर लोगों के यही कमेंट्स हैं।

SIMAA अवॉर्ड्स के लिए दुबई गई ऐश्वर्या 

गौरतलब है कि आराध्या को हमेशा ऐश्वर्या के साथ ही देखा जाता है। अभिनेत्री जहां भी जाती हैं अपनी बेटी को साथ लेकर ही जाती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दुबई का है। जी हां, ऐश्वर्या SIMAA अवॉर्ड्स के लिए दुबई गई हैं। हालांकि कुछ हो लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या दोनों साथ में हमेशा ही बेहद खूबसूरत लगती हैं।

झूठी निकलती हैं खबरें

गौर करने वाली बात है कि पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की खबरें आ रही हैं। हालांकि हर बार ये खबरें झूठी साबित हो जाती हैं। अंदाजा तो यहां तक भी लगाया जा रहा है कि ऐश्वर्या कथित तौर पर अभिषेक से अलग रह रही हैं, लेकिन सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता। वहीं, कपल के फैंस हमेशा यही दुआ करते हैं कि वो हमेशा साथ रहें और खुश रहें। इस खबरों के बीच कई बार कपल के साथ के वीडियो भी सामने आए हैं, जो इन खबरों को झूठा साबित करते हैं।

यह भी पढ़ें- Prime Video पर आएगा Bigg Boss जैसा शो; कितने होंगे कंटेस्टेंट, कौन करेगा होस्ट? जानें सब कुछ

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो