खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aishwarya Rai और Jaya Bachchan के बीच दूरी की वजह आई सामने, श्वेता नहीं इस एक्ट्रेस को फैंस ने बताया दोषी

Aishwarya Rai Bachchan Family Rift: बच्चन परिवार में जो भी तनाव चल रहा है अब लोगों ने उसका कारण खुद ही बता दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐश्वर्या की एक एक्ट्रेस के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण ही उनका परिवार टूट रहा है।
05:06 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
Aishwarya Rai Bachchan Family Rift
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan Family Rift: ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्सनल लाइफ पर कई सालों से सवाल उठ रहे हैं। उनके अपने ससुराल वालों के साथ रिश्ते ठीक नहीं चल रहे आए दिन ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स सामने आती रहती हैं। कभी ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक के रूमर्स उड़ते हैं तो कभी कहा जाता है कि एक्ट्रेस और उनकी सास में आपस में बन नहीं रही है। वहीं, हाल ही में अंबानी के जश्न में जब ऐश्वर्या बच्चन फैमिली के साथ नजर नहीं आईं तो इससे अफवाहों को और भी हवा मिल गई।

Advertisement

कौन है ऐश्वर्या और उनके ससुराल वालों ने तनाव की वजह?

पूरे फंक्शन में ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ नजर आईं, जबकि बाकी बच्चन फैमिली एक साथ दिखी और श्वेता बच्चन भी उन्ही के साथ पोज दे रही थीं। बता दें, अक्सर ऐश्वर्या राय बच्चन की ननद श्वेता पर ही आरोप लगाया जाता है कि उनकी वजह से बच्चन सास और बहू में नहीं बन रही है। लेकिन अब सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि ऐश्वर्या और जया बच्चन के बीच दूरी की वजह कोई और है। लोगों ने श्वेता को छोड़ किसी और को ऐश्वर्या के बच्चन फैमिली से रिश्ते बिगड़ने का कारण बताया है।

इस एक्ट्रेस से नजदीकी के बाद बिगड़ा ऐश्वर्या का घर?

बता दें, कहा जा रहा है कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से नजदीकी के कारण ही ऐश्वर्या और उनके परिवार में दरार आई है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या की बेहद करीबी यानी रेखा हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि रेखा बच्चन परिवार से रिश्ते खराब होने के बावजूद ऐश्वर्या को देखते ही उन्हें गले लगाने पहुंच जाती हैं। कभी वो उन्हें प्यार से चूमती हैं तो कभी आशीर्वाद देती हैं। साथ ही आराध्या पर भी रेखा दिल खोलकर प्यार लुटाती हैं। अंबानी वेडिंग में भी रेखा ऐश्वर्या से बातें करते और उन्हें प्यार से किस करती नजर आई थीं। अब इस वीडियो के वायरल होते ही सारे आरोप रेखा पर लग गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में थप्पड़ कांड 2 बार होते-होते बचे! क्या Armaan Malik ने शुरू की घर में दादागिरी?

लोग बोले दुश्मन का दुश्मन बना दोस्त

बता दें, रेखा और अमिताभ बच्चन का जो पास्ट रहा है उसकी वजह से आज तक उनके और बच्चन फैमिली में एक फासला है। जया और अमिताभ उनके साथ ज्यादा नजर नहीं आते लेकिन ऐश्वर्या के साथ रेखा की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है। अब एक यूजर ने कमेंट किया है, 'बच्चन एक साथ एंट्री कर रहे हैं और ऐश-रेखा ने एक साथ एंट्री की है। दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है।' तो कोई बोला, 'सास की दुश्मन दोस्त है।'

Advertisement
Tags :
Aishwarya Rai Bachchan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement