खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न्यूडिटी के सवाल पर भड़कीं Aishwarya Rai, बच्चन बहू ने जर्नलिस्ट की कर दी बोलती बंद; वीडियो वायरल

Aishwarya Rai Bachchan On Nudity: ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वो एक जर्नलिस्ट पर अपना गुस्सा निकाल रही हैं और उसके सवालों से तंग आकर उसकी क्लास लगा रही हैं। चलिए जानते हैं की आखिर उन्हें इतना गुस्सा क्यों आया।
08:24 PM Jul 16, 2024 IST | Ishika Jain
Aishwarya Rai Bachchan On Nudity
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan On Nudity: ऐश्वर्या राय बच्चन लम्बे समय से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की हैडलाइन में बनी रहती हैं। आए दिन उनके और अभिषेक के तलाक की रूमर्स सामने आती हैं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या का अपने ससुराल वालों के साथ रिश्ता कैसा है इसे लेकर भी हर दिन कोई न कोई गॉसिप मिल ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अंबानी वेडिंग में नजर आ थीं। वहीं, अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

Advertisement

न्यूडिटी पर सवाल सुन भड़कीं ऐश्वर्या राय बच्चन

इस वीडियो में बच्चन खानदान की बहू जर्नलिस्ट के तीखे और टेढ़े सवालों का जवाब देती हुई दिख रही हैं। एक पल को परेशान होकर उन्होंने जर्नलिस्ट को डांट तक दिया। ऐसा लग रहा है जैसे उनमे जया बच्चन की झलक देखने को मिल रही है। लेकिन ऐश्वर्या को अचानक क्या हुआ कि उन्हें इतना गुस्सा आ गया चलिए जानते हैं। सबसे पहले तो आपको बता दें, ये वायरल वीडियो कई साल पुराना है। इसमें सवाल तो सुनाई नहीं दे रहा लेकिन इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस से न्यूडिटी पर कुछ पूछा गया है।

जर्नलिस्ट की लगाई क्लास

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन को कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मैंने कभी भी एक्स्प्लोर नहीं किया और न ही मुझे न्यूडिटी एक्सलपोर करने में कोई दिलचस्पी है।' इसके बाद जर्नलिस्ट ने कुछ ऐसा कहा कि एक्ट्रेस बुरी तरह से भड़क उठीं और वो गुस्से में बोलीं कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने गायनेकोलॉजिस्ट से बात कर रही हूं। मतलब मैं किस्से बात कर रही हूं?' ऐश्वर्या ने इस शख्स को ये तक कह दिया कि तुम एक जर्नलिस्ट हो और वही बने रहो।

When Aish got pissed😬rightfully so I guess
byu/Scary_Giraffe_4996 inBollyBlindsNGossip

Advertisement

यह भी पढ़ें: हर संडे क्या खाती हैं अंबानी खानदान की छोटी बहू Radhika Merchant? खास वीडियो में हुआ खुलासा

वीडियो में दिखा ऐश्वर्या का बिंदास अंदाज

अब उनका ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हंसते-हंसते जैसे ऐश्वर्या ने इस जर्नलिस्ट को चुप करवाया है वो अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। स्माइल के साथ उनके तीखे जवाब और उनके अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें, ऐश्वर्या अपनी बात इस तरह से रखती हैं कि सामने वाले अकल भी आ जाए और वो बुरी भी न लगें। यही तो उनका ब्यूटी विद ब्रेन वाला कॉम्बिनेशन है।

Advertisement
Tags :
Aishwarya Rai Bachchan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement