whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय का नहीं हो रहा तलाक! ससुराल जाते हुए एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

Aishwarya Rai Bachchan Spotted At Jalsa: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच अभिनेत्री को अपने ससुराल 'जलसा' में जाते हुए देखा गया।
10:25 PM Sep 02, 2024 IST | Himanshu Soni
अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय का नहीं हो रहा तलाक  ससुराल जाते हुए एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
Aishwarya Rai Bachchan Spotted At Jalsa

Aishwarya Rai Bachchan Spotted At Jalsa: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तलाक की अफवाहों के बीच अब इनके फैंस के लिए एक राहत भरी खबर आई है। दरअसल पिछले काफी वक्त से बी-टाउन के इस फेमस कपल के बीच कुछ भी ठीक ना होने की खबर आ रही थी, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ मुंबई में बिग बी के घर 'जलसा' में अंदर जाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही इन दोनों के तलाक लेने की अफवाहों पर भी ब्रेक लगता हुआ नजर आ रहा है।

'जलसा' के अंदर गईं ऐश्वर्या और आराध्या

वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को मुंबई के जलसा बंगले में देखा गया। अभी हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या को दुबई एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया था, हालांकि ये वीडियो पुराना था। लेकिन दोनों के फैंस इस वीडियो को देखने के बाद खुश जरूर हो गए थे। इसी बीच अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के 'जलसा' के अंदर जाते देख फैंस ने राहत की सांस ली है। वीडियो में आराध्या स्कूल यूनिफॉर्म में दिखाई दी जिसका साफ मतलब है कि वो सीधा स्कूल से घर पहुंचे थे। इस दौरान ऐश्वर्या और अराध्या ने पैपारजी को कोई पोज नहीं दिया। दोनों सीधा अपनी गाड़ी से घर के अंदर चले गए।

फैन पेज ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को ऐश्वर्या राय बच्चन के एक फैन पेज ने शेयर किया है। ये वीडियो सोमवार का ही बताया जा रहा है। आपको बता दें अभी हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या संग तलाक की अफवाहों को सिरे से नकार दिया था। एक्टर ने कहा था वो सिंगल नहीं हैं और ना ही उनकी शादी टूटी है। अभिषेक ने सभी अफवाहों को बकवास बताया था।

ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच तलाक की अफवाहें

आपको बता दें राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अलग-अलग पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों के बीच तलाक की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था। हालांकि शादी समारोह के अंदर के वीडियो में दोनों को एक साथ देखा गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक दोनों 'जलसा' में नहीं रहते हैं, गौरतलब है अभिषेक ने खुद ही बताया था कि वो 'जलसा' में अपने माता-पिता के साथ नहीं बल्कि 'वत्स' में रहते हैं जो इसके बगल में है। अभिषेक के इस जवाब के बाद से हर कोई ये कयास लगा रहा था कि ऐश्वर्या अपने सास-ससुर के साथ नहीं रहती हैं।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी फोटोशूट ने लूटा दिल, नकली बेबी बंप की अफवाहों पर लगाया ब्रेक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो