whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्टर के साथ इंटीमेट सीन से क्यों नहीं किया मना? ऐश्वर्या राय बच्चन का किसिंग सीन पर बड़ा खुलासा

Aishwarya Rai Bachchan on Intimate Scenes: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिछले दिनों पति अभिषेक बच्चन से तलाक लेने की अफवाहें आईं हालांकि इन खबरों में जरा भी दम नहीं था। इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर और इंटीमेट सीन के बारे में खुलकर बात की।
04:04 PM Aug 10, 2024 IST | Himanshu Soni
एक्टर के साथ इंटीमेट सीन से क्यों नहीं किया मना  ऐश्वर्या राय बच्चन का किसिंग सीन पर बड़ा खुलासा
Aishwariya Rai Bachchan on Her Intimate Scenes

Aishwariya Rai Bachchan on Her Intimate Scenes: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी सफर और इंटीमेट सीन को लेकर खुलकर बात की है। अपने करियर में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं ऐश्वर्या ने फिल्म 'धूम 2' में ऋतिक रोशन के साथ किए गए इंटिमेट सीन का उदाहरण देते हुए इंटरव्यू में बात की। क्या कुछ कहा है ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू में चलिए आपको रिपोर्ट में बताते हैं।

इंटीमेट सीन से ऐश्वर्या राय हुईं प्रभावित

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से इंटीमेट सीन्स ने उनकी जिंदगी को प्रभावित किया। ऐश्वर्या ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, "मुझे हमेशा से पता था कि मेरे साथ किसी भी किसिंग सीन या इंटीमेट सीन को लेकर विवाद हो सकता है। ये केवल एक फिल्म का हिस्सा होता है, लेकिन मेरे लिए ये एक बड़ा मामला होता है।" उन्होंने खुलासा किया कि 'धूम 2' के समय जब उन्हें ऋतिक के साथ किसिंग सीन करना पड़ा, तब ये सीन काफी चर्चा में रहा और इसे लेकर कई सवाल भी उठे। ऐश्वर्या ने ये स्वीकार किया कि वो जानती थीं कि ये सीन कितना संवेदनशील हो सकता है, लेकिन उन्होंने अपने किरदार और कहानी की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कभी भी इंटीमेट सीन को मना नहीं किया।

ऐश्वर्या ने इंटीमेट सीन से नहीं किया मना

आगे बात करते हुए ऐश्वर्या ने समाज और परिवार के रिएक्शन्स के बारे में चर्चा की। उन्होंने बताया कि भारत में फिल्मी सितारों की जिंदगी पर परिवार और समाज का बड़ा प्रभाव होता है। ऐश्वर्या ने कहा, "हम ऐसे समाज में रहते हैं जहां हमारे हर कदम पर निगाहें होती हैं। मुझे हमेशा अपने परिवार और प्रशंसकों की भावनाओं का ख्याल रखना पड़ता है।" उनका कहना था कि किसी भी इंटीमेट सीन को करते समय, वो हमेशा परिवार और दर्शकों के बारे में जरूर सोचती हैं कि वो क्या सोचेंगे।

ऐश्वर्या राय ने खुद को बताया प्रोफेशनल

ऐश्वर्या राय ने साफ किया कि कमिटमेंट उनके लिए काफी जरूरी होती है। उन्होंने कहा, "एक कलाकार के रूप में हमारी जिम्मेदारी होती है कि हम अपने किरदार को पूरी तरह से निभाएं। ये कभी-कभी मुश्किल हो जाता है , लेकिन हमें अपनी कला और काम के प्रति ईमानदारी बनाए रखनी होती है।" ऐश्वर्या ने स्वीकार किया कि इंटीमेट सीन को लेकर उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि इस बारे में बहुत बातें होंगी और आलोचना भी होगी, लेकिन मैंने हमेशा अपने काम को प्राथमिकता दी है और अपने प्रशंसकों का सम्मान किया है।"

ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की अफवाहें फैलीं

आपको बता दें हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें सामने आई थीं, जो उनके प्रशंसकों और मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थीं। खासकर जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे तब से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्द एक दूसरे से तलाक ले लेंगे क्योंकि दोनों में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो