होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan का अटपटा हेयर स्टाइल वायरल, लोग बोले- 'बालों से रोलर निकालना भूल गईं'

Aishwarya Rai Bachchan: पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन का जो अवतार सामने आया है उस पर चर्चा चल रही है। एक्ट्रेस का यूनिक हेयर स्टाइल फैंस का ध्यान खींच रहा है।
01:36 PM Sep 24, 2024 IST | Ishika Jain
Aishwarya Rai Bachchan
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग रिश्ते में तनाव की अफवाहों के बीच अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बनी हैं। पेरिस से इस मां-बेटी की जोड़ी की लगातार तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में ऐश्वर्या लाल खूबसूरत गाउन में रैंप वॉक करती हुई नजर आई थीं। उनका वो लुक फैंस ने काफी पसंद किया। उनका ग्लैमरस अंदाज जितना चर्चा में रहा अब ऐश्वर्या का एक लुक उतना ही फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रहा है।

Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन का दिखा अलग हेयर स्टाइल

अब इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का एक अटपटा लुक सामने आया है। लेटेस्ट वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आपकी नजरें भी बच्चन बहू पर ठहर जाएंगी। दरअसल, इसमें ऐश्वर्या बेहद अलग से हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं। उनके इस अटपटे हेयर स्टाइल ने अब सोशल मीडिया पर एक अलग ही डिबेट शुरू कर दी है। बता दें, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के आधे बाल खुले हुए और आधे बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने बालों में रोलर्स लगाए हुए हैं।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

ऐश्वर्या के बालों में ऊपर अजीब से कर्ल्स दिख रहे हैं और लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर इस अनोखे हेयर स्टाइल का क्या कारण हो सकता है। कुछ लोगों का दावा है कि ऐश्वर्या का ये लुक शायद रैंप वॉक पर उतरने से पहले का होगा और वो तैयार हो रही होंगी। बालों को रोल करने के लिए उन्होंने रोलर्स लगाए होंगे। हालांकि, अब एक्ट्रेस के इस लुक ने लोगों को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है। अब एक शख्स ने ऐश्वर्या के बालों को देख लिखा, 'ये क्या तैयार हो रही थी ऐसी ही आ गई भाग कर।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्यों बढ़े Devara की टिकटों के दाम? फिल्म देखने के लिए अब खर्चने होंगे कितने पैसे?

ट्रोल हो गईं बच्चन बहू

एक बोला, 'इस हेयरस्टाइल में वो खूबसूरत नहीं लग रही हैं।' तो किसी ने कमेंट किया, 'बालों से रोलर निकालना भूल गईं।' किसी ने लिखा, 'हेयर रोलर तो खोल कर आती।' कोई कहता है, 'कृपया अपना हेयर स्टाइलिस्ट बदलो।' एक ट्रोलर बोला, 'मैंने सोचा कि कर्ल खुलेंगे।' हालांकि, कुछ फैंस एक्ट्रेस का सपोर्ट भी कर रहे हैं। वो ट्रोलर्स को जवाब देते हुए बोल रहे हैं कि चिल करो वो तैयार हो रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aishwarya Rai Bachchan
Advertisement
Advertisement