whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shah Rukh Khan की कई फिल्मों से कटा था Aishwarya Rai का पत्ता, एक्ट्रेस बोलीं- अचानक बिना किसी कारण के...

Aishwarya Rai: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमेशा ही अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। दर्शकों को ऐश्वर्या की फिल्में बेहद पसंद आती है और एक्ट्रेस के काम की लोग खूब सराहना करते हैं।
10:18 AM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
shah rukh khan की कई फिल्मों से कटा था aishwarya rai का पत्ता  एक्ट्रेस बोलीं  अचानक बिना किसी कारण के
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपने ग्लैमर और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं। ऐश्वर्या की एक्टिंग के भी लोग दिवाने हैं और फैंस को उनकी फिल्में हमेशा ही खूब पसंद आती हैं। एक वक्त ऐसा था कि जब शाहरुख खान के साथ ऐश्वर्या राय की जोड़ी देखने के लिए फैंस पागल हुआ करते थे, लेकिन क्या जानते हैं कि जनता के इतने प्यार के बाद भी ऐश्वर्या राय को शाहरुख की एक-दो नहीं बल्कि पांच फिल्मों से रिप्लेस किया गया था। इस बारे में खुद ऐश्वर्या राय ने भी बात की थी। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस का इस पर क्या कहना था?

मेकर्स के फैसले से हर कोई चौंक गया था

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने उन पांच फिल्मों से निकाले जाने की बात कही थी, जिनमें वो, शाहरुख खान संग काम करने वाली थीं। इस लिस्ट में 'चलते-चलते', 'कल हो ना हो' और 'वीर-जारा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं। अगर इन फिल्मों में शाहरुख के साथ ऐश्वर्या होती, तो ये जोड़ी कुछ अलग ही धमाका कर सकती थी, लेकिन बिना किसी एक्सप्लेनेशन के ऐश्वर्या को इन फिल्मों में रिप्लेस किया गया था। मेकर्स के इस फैसले ने ना सिर्फ फैंस बल्कि इंडस्ट्री के कई लोगों को भी चौंका दिया था।

अचानक बिना किसी कारण के... - ऐश्वर्या 

ऐश्वर्या ने सिमी गरेवाल के साथ इस बारे में बात करते हुए कहा था कि ये बहुत हर्ट करने वाला था। कुछ फिल्में ऐसी थी, जिनमें मैं काम करने वाली थी, लेकिन अचानक बिना किसी कारण के वो मुझसे छीन ली गईं। इसका जवाब मुझे भी कभी नहीं मिला कि ऐसा क्यों हुआ। इस इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या इन फिल्मों को छोड़ने का फैसला उनका खुद का था तो अभिनेत्री ने कहा कि नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं खुद इसके लिए हैरान थी क्योंकि इसने हर्ट किया था।

वजह आज भी नहीं आई सामने

हालांकि इस घटना के बाद बॉलीवुड पर कई सवाल उठाए गए। हालांकि इस मामले में कथित तौर पर मेकर्स को बाहरी दबाव के कारण यह फैसला लेना पड़ा था, लेकिन इसके ये दावा भी पक्का नहीं हैं, ऐसी बस अटकलें लगाई गई थीं। इस बारे में बात करते हुए बच्चन बहू ने कहा कि आपके साथ जो भी होता है, उससे आप सीखते हैं और आगे के लिए जागरूक हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- टैरो कार्ड रीडर ने काफी पहले कर दी थी Ranbir Kapoor की पत्नी को लेकर भविष्यवाणी! कितनी सच निकली बात?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो