whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Aishwarya Rai ने तलाक की अफवाहों पर फिर लगाया ताला, पोस्ट ने किया सबका मुंह बंद

Aishwarya Rai wishes Birthday Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर से तलाक की अफवाहों को झूठा करार दिया है। एक्ट्रेस के पोस्ट ने साबित कर दिया है कि ये सब झूठ है।
07:01 AM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
aishwarya rai ने तलाक की अफवाहों पर फिर लगाया ताला  पोस्ट ने किया सबका मुंह बंद
Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai

Aishwarya Rai wishes Birthday Amitabh Bachchan: गॉसिप टाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक को लेकर चर्चा बंद ही नहीं होती है, लेकिन कपल की ओर से हर बार इन खबरों पर झूठी होने की मुहर जरूर लगती है। बीते दिन यानी 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था। इस खास मौके पर बच्चन बहू ने भी अपने ससुर को जन्मदिन की बधाई दी। हालांकि ऐश्वर्या ने रात को बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही झूठी खबरें फैलाने वालों के मुंह पर ताला भी जड़ दिया।

Advertisement

ऐश्वर्या ने किया पोस्ट

बीती रात बच्चन बहू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर। इस पोस्ट में उनकी बेटी और बिग बी नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Happy Birthday Pa-Dadaji, God Bless always. ऐश्वर्या ने इस पोस्ट को तब शेयर किया है, जब फिर से उनके और अभिषेक बच्चन के अलव होने की खबरें जोरों पर थीं। हालांकि इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्ट किया है।

Advertisement

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

एक यूजर ने बच्चन बहू के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत सारे लोग तलाक की बात कर रहे हैं अब वो चुप हो जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि सच में बहुत प्यारी फोटो है। तीसरे यूजर ने लिखा कि अब सब चुप हो जाएंगे। एक और यूजर ने कमेंट किया कि आपको बहुत बधाई और ढेर सारा प्यार। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

पेरिस फैशन वीक में नजर आई थीं एक्ट्रेस

गौरतलब है कि हाल ही में ऐश्वर्या राय को उनकी बेटी के साथ पेरिस फैशन वीक और आईफा में देखा गया था। पेरिस फैशन वीक के लिए जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर नजर आई थी, तो उस दौरान उन्होंने अपनी शादी की रिंग नहीं पहनी थी, जिसकी वजह से लोगों ने कयास लगा लिए थे कि वो अभिषेक बच्चन से अलग हो रही हैं।

बच्चन बहू ने तब भी दिया था जवाब

हालांकि उस दौरान भी बच्चन बहू अपनी शादी की रिंग के साथ स्टेज पर नजर आई, तो लोगों का मुंह बंद हो गया था। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाहों की वजह से खबरों का बाजार गर्म हुआ हो। जी हां, अक्सर इस तरह की अफवाहें आती रहती हैं, लेकिन बच्चन परिवार की तरफ से हर बार इन्हें खारिज कर दिया जाता है और ऐसा ही इस बार भी हुआ है।

यह भी पढ़ें- कॉमेडी, ड्रामा और प्राइवेसी से भरा है Vicky Vidya Ka Woh Wala Video, पढ़ें रिव्यू

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो