खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ishita Dutta Baby Boy: शादी के 6 साल बाद इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

10:42 AM Jul 20, 2023 IST | Nancy Tomar
Ishita Dutta Baby Boy
Advertisement

Ishita Dutta Baby Boy: अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में एक्टर की बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) मां बन गई है।

Advertisement

बीते दिन यानी बुधवार को इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर एक प्यारे से बेटे का जन्म हुआ है। कपल का ये पहला बेबी है और बेटे के जन्म से दोनों बेहद खुश हैं। वहीं, फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स तक सभी कपल को पेरेंट बनने की बधाई दे रहे हैं।

Ishita Dutta ने बेटे को दिया जन्म

बता दें कि एक्ट्रेस इशिता दत्ता प्रेग्नेंसी के लास्ट मंथ में चल रही थी और सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक फोटो भी फैंस के साथ साझा की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो “इशिता अभी अस्पताल में हैं और बच्चा और मां दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं, उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वहीं सेलेब कपल की फैमिली घर में नन्हा मेहमान आने की खुशी में फूला नहीं समा रही है और जमकर जश्न मना रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः iPhone 15 के लॉन्च से पहले iPhone 16 की डिटेल्स हुई लीक; कैमरा क्वालिटी जानकर रह जाएंगे हैरान!

कपल ने 31 मार्च को की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

इसके साथ ही बताते चलें कि बीते मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी भी शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि- “ठीक है, लास्ट मंथ बिल्कुल भी आसान नहीं है” और बुधवार को इशिता की डिलीवरी भी हो गई। बता दें कि एक्ट्रेस और उनके पति वत्सल ने 31 मार्च को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर इस खूबसूरत फेज का अपडेट शेयर करती रहती थीं।

कपल ने कराया मैटरनिटी शूट

वहीं, इशिता और वत्सल ने मैटरनिटी शूट भी कराया, जिसमें कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था। इतना ही नहीं बल्कि बीते कुछ दिन पहले इशिता का बेबी शॉवर का फंक्शन भी हुआ था, जो बंगाली रीति-रिवाजों से किया गया था। इस समारोह में कपल की फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने हैं इशिता और वत्सल 

एक्ट्रेस ने इसकी भी फोटोज को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया। बताते चलें कि अपनी शादी के 6 साल बाद इशिता और वत्सल पेरेंट्स बने हैं। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 28 नवंबर 2017 को शादी की थी।

ये भी पढ़ेंः दुनिया से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
Ajay DevganDrishyamishita DuttaIshita Dutta Baby Boy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement