whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुपरस्टार पवन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, अजय की फिल्म की रिलीज टली, इन दिन शुरू होगा 'KKK14'

TOP 5 Entertainment News: जहां एक तरफ अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट आगे शिफ्ट कर दी गई है वहीं खतरों के खिलाड़ी 14 की टीवी पर शुरू होने की डेट भी आ गई है। सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इस रिपोर्ट में देखिए मनोरंजन जगत की 5 खबरें जिन्होंने आज पूरा दिन काफी सुर्खियां बटोरीं।
11:23 PM Jul 03, 2024 IST | Himanshu Soni
सुपरस्टार पवन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज  अजय की फिल्म की रिलीज टली  इन दिन शुरू होगा  kkk14
TOP 5 Entertainment News

TOP 5 Entertainment News: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट शिफ्ट कर दी गई है। इसके अलावा सोनाक्षी-रितेश की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। चलिए इस रिपोर्ट में आपको मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें बताते हैं-

Advertisement

आगे शिफ्ट हुई अजय-तब्बू की फिल्म की तारीख

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। अब इस फिल्म को रिलीज करने की डेट भी आगे कर दी गई है। पहले ये फिल्म 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज की जानी थी लेकिन अब मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को इसके बारे में जानकारी दी है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया- फिल्म एग्जिबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स की अपील को ध्यान में रखते हुए अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे शिफ्ट कर दी गई है। हालांकि अभी नई डेट मेकर्स की ओर से नहीं बताई गई है।

पवन सिंह की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

लोकसभा चुनाव 2024 में करारी हार मिलने के बाद अब बिहार के लाल पवन सिंह की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पवन सिंह की फिल्म 'सूर्यवंशम' का मेगा ट्रेलर 3 जुलाई को आउट कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर सुर म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जल्द ही ये फिल्म रिलीज भी कर दी जाएगी।

Advertisement

सोनाक्षी-रितेश की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म 'काकुड़ा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 12 जुलाई को दस्तक दे रही है। फैंस इस फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे लेकिन मेकर्स ने बड़ा झटका देते हुए इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने की जानकारी दी है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' इस दिन से होगा शुरू!

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 14 का शूट रोमानिया में खत्म हो गया जिसके बाद सभी खिलाड़ी मुंबई वापस लौटे। इस दौरान अभिषेक कुमार भी अपने माता-पिता के साथ स्पॉट किए गए जिन्होंने खतरों से लड़ने पर बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें शो में बहुत मजा आया है। महीने के अंत में इस शो की टीवी पर शुरुआत हो जाएगी।

Advertisement

महेश बाबू की फिल्म में पृथ्वीराज की एंट्री

फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मच अवेटिड मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। दरअसल इस फिल्म में 'विलेन' के रोल में एक्टर पृथ्वीराज को कास्ट किए जाने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम SSMB 29 होने वाला है। हालांकि मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो