whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Maidaan की रिलीज से पहले Ajay Devgn पर चढ़ा IPL फीवर, हाथ में बल्ला लिए मारा शॉट, भज्जी-कैफ ने दिया साथ

Ajay Devgn Playing Cricket With Harbhajan Singh: अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस बीच एक्टर क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ के साथ क्रिकेट का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।
11:33 AM Apr 06, 2024 IST | Jyoti Singh
maidaan की रिलीज से पहले ajay devgn पर चढ़ा ipl फीवर  हाथ में बल्ला लिए मारा शॉट  भज्जी कैफ ने दिया साथ
Ajay Devgn Playing Cricket With Harbhajan Singh

Ajay Devgn Playing Cricket With Harbhajan Singh: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। एक तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' (Maidaan) सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वहीं दूसरी ओर फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए है। फिल्म के शानदार कलेक्शन ने मेकर्स की मेहनत को सफल कर दिया है। इन सब के बीच अजय देवगन पर क्रिकेट का बुखार चढ़ गया है। हाथ में बल्ला लेकर एक्टर क्रिकेट में जमकर शॉट लगा रहे हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

क्रिकेट का लुत्फ उठाते दिखे एक्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में एक्टर को गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह हरभजन सिंह के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में अजय अपनी को-स्टार प्रियामणि के साथ दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan की Advance Booking शुरू, क्या रेस में Maidaan से निकलेगी आगे?

फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे थे

दरअसल, अजय देवगन 'मैदान' की स्टारकास्ट के साथ फिल्म प्रमोशन के लिए स्टार स्पोर्ट्स शो पर पहुंचे थे। यहां उन्हें मोहम्मद कैफ और हरभजन के साथ हंसी-मजाक करते हुए क्रिकेट का लुत्फ उठाते देखा गया। इस पोस्ट को खुद एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'आज एक और #मैदान पर, लेकिन जुनून वही है।' इस पोस्ट को मोहम्मद कैफ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन दिया, 'कर हर 'मैदान' फतेह! अजय देवगन और प्रियामणि को आने वाली फिल्म के लिए बधाई।'

ईद पर रिलीज हो रही मैदान

गौरतलब है कि अजय देवगन की मैदान ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। यह फिल्म फुटबॉल पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो