होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ajay Devgn का बेटा हुआ घायल, Yug को अस्पताल लेकर गईं Kajol

Ajay Devgn Son Injured: अजय देवगन और काजोल के बेटे युग को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। युग का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस को चिंता हो सकती है। युग चोटिल हो गए हैं।
02:35 PM Sep 20, 2024 IST | Ishika Jain
Ajay Devgn Son Injured
Advertisement

Ajay Devgn Son Injured: बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन और काजोल (Kajol) के बेटे युग (Yug) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। बॉलीवुड के इस पॉपुलर स्टार किड को चोट आ गई है। युग अब घायल हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी हालत कुछ ऐसी हो गई कि काजोल को बेटे को अस्पताल तक ले जाना पड़ा। अब युग और काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को टेंशन हो गई है। युग की हालत देख सभी को चिंता हो रही है।

Advertisement

युग दिखे अस्पताल के बाहर

अब जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो मुंबई के अस्पताल के बाहर का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल बेटे को पकड़कर चल रही हैं। युग खुद से चल नहीं पा रहे हैं। उन्हें चलने में काफी तकलीफ हो रही है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे युग के पैर में चोट आई है, जिसके बाद काजोल को उन्हें अस्पताल तक लेकर जाना पड़ा। व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक बॉक्सर में युग अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए हैं। वीडियो में युग लंगड़ाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

पैर में आई चोट

इतना ही नहीं उन्हें चलते हुए तकलीफ तो हो ही रही है, साथ में उनके मुंह से आह भी निकल रही है। दर्द से युग कराह रहे हैं और उनकी ये हालत देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें बेहद दर्द हो रहा है। हालांकि, मामला सीरियस नहीं है तभी तो वो अस्पताल से वापस आ रहे हैं। युग को डॉक्टर ने देखकर वापस घर भेज दिया है। अब उन्हें क्या हुआ है इसे लेकर कोई खास डिटेल सामने नहीं आई है। युग की ये हालत कैसे हुई उसे लेकर अपडेट नहीं मिला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Orry की सरेआम हुई भयंकर बेइज्जती, मांगने पर भी नहीं मिली बर्थडे बैश में एंट्री

काजोल हुईं ट्रोल

अब ये वीडियो बाहर आते ही फैंस ने भी युग के ठीक होने की दुआएं करना शुरू कर दिया है। सभी ने सोशल मीडिया पर अब युग को गेट वेल सून के मैसेज भेजे हैं। दूसरी तरफ काजोल इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, जब युग सीढ़ियों से उतरता है तो एक्ट्रेस बॉडीगार्ड को हाथ से धक्का देकर आगे करती हैं। अब ये देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि काजोल का बर्ताव बॉडीगार्ड के साथ सही नहीं है। ऐसे में उनकी सोशल मीडिया पर क्लास लगाई जा रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
ajay devgn
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो