खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरा दिल तेरा दीवाना' पर बलखाती दिखीं Akshara singh, रातों रात वायरल हुआ वीडियो

Akshara Singh: अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, उनके सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज पवन सिंह के साथ वायरल होते रहते हैं।
02:28 PM Dec 09, 2023 IST | News24 हिंदी
IMAGE CREDIT-INSTAGRAM
Advertisement

Akshara Singh: भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह लाखों दिलों पर राज करती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, वीडियोज और तस्वीरों से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। उन्होंने  एक बार फिर एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को इम्प्रेस किया, जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने 'मेरा दिल तेरा दीवाना' पर थिरकती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने वीडियो पर एक नोट लिखा, 'मेरे नजर का तीर सनम तेरे जिगर के पार हुआ'। फैंस ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बौछार कर दी। एक यूजर ने लिखा, बहुत-बहुत अच्छी मुस्कान, दूसरे ने लिखा-सिंग इज किंग, तीसरे यूजर ने लिखा,आपका क्यूट और प्रीटी लुक।

Advertisement

जन सुराज अभियान में शामिल हुई अक्षरा सिंह

उनकी फोटोज और वीडियोज फैंस बेहद पसंद करते हैं। एक्टर पवन सिंह के साथ भी उनके कई फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। वहीं एक एंटरटेनर होने के साथ साथ अक्षरा सिंह अच्छी पॉलिटिशयन भी है। हाल ही में वो 27 नवंबर को प्रशांत किशोर के जन सुराज अभियान में शामिल हुईं और उनके आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना  जताई जा रही है।

Advertisement

राजनीति में शामिल हुए मनोज तिवारी

अक्षरा सिंह ने इसको लेकर कहा था, “अगर यह मेरे भाग्य में है और मुझे लोगों का प्यार और समर्थन मिलेगा तो मैं चुनाव लड़ सकती हूं लेकिन इसके बारे में समय ही सब कुछ निर्धारित करेगा। मैं पिछले 15 महीनों से प्रशांत किशोर का एक्टिव अभियान देख रहा हूं और इससे प्रभावित हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह एक पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं और युवाओं और समाज के लिए अच्छी सोच भी रखते हैं। इसके अलावा, मैं अब किसी राजनीतिक दल से नहीं, बल्कि एक अभियान से जुड़ रही हूं”।

उन्होंने आगे कहा, "बिहार की बेटी होने के नाते, मैं राज्य की भलाई और विकास के लिए सेवा करना पसंद करूंगी।"पिछले कुछ सालों में, मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' जैसे कई भोजपुरी एक्टर भी लोकसभा चुनाव लड़कर सक्रिय राजनीति में शामिल हो गए हैं और तीनों भाजपा सांसद रहें।

एक्शन मोड में दिखीं अक्षरा

अक्षरा सिंह का नया गाना पटना की लड़की रिलीज होने वाला है, हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। टीजर में अक्षरा फुल एक्शन मोड में दिख रही हैं

 

Advertisement
Tags :
Akshara SinghAkshara Singh Bhojpuri actress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement