whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हर हफ्ते नई लड़की से सगाई, गर्लफ्रेंड ने रंगेहाथ पकड़ा, फिर भी तोड़े कई दिल; पहचानें अफेयर्स का 'खिलाड़ी' कौन?

Guess Who Is Bollywood Actor: फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी के अफेयर के किस्से सामने आना कोई नई बात नहीं है। यहां अधिकतर सेलेब्स के नाम अपने को-स्टार्स के साथ जुड़ते रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर से मिलाएंगे जिसका नाम इंडस्ट्री में कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है।
01:21 PM Apr 21, 2024 IST | Jyoti Singh
हर हफ्ते नई लड़की से सगाई  गर्लफ्रेंड ने रंगेहाथ पकड़ा  फिर भी तोड़े कई दिल  पहचानें अफेयर्स का  खिलाड़ी  कौन
Bollywood Actor Affairs

Guess Who Is Bollywood Actor: गजब की अदाकारी, स्टाइल में टशन और एक्शन के किंग मशहूर बॉलीवुड एक्टर की फिल्में तो बहुत देखी होंगी लेकिन उनकी नई जिंदगी के भी किसी फिल्मों से कम नहीं रही है। खासतौर पर शादी से पहले की जिंदगी। जी हां, अब ये एक्टर अपनी पत्नी के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहा है लेकिन एक समय ऐसा था जब इनके अफेयर के किस्से गॉसिप गलियारों में आम थे।

एक हसीना संग सगाई तो दूसरी के साथ अफेयर ये किस्से किसी से छिपे नहीं थे। क्या आप पहचान पाए हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं? अगर नहीं तो हम ही बता देते हैं कि ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं।

कई हसीनाओं के साथ जुड़ा नाम

अक्षय कुमार के अफेयर के किस्से बॉलीवुड में आम थे। उनका नाम इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। खुद एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुलासा किया था कि जिस समय वो अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं, उस समय एक्टर दूसरी हसीनाओं के साथ भी रिश्ते में थे। उस वक्त खुद रवीना ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा था।

Barood (1998)

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant पहुंची Supreme Court, एक्स पति Adil Khan से जुड़ा कनेक्शन, क्या गिरफ्तार होने वाली हैं ड्रामा क्वीन?

सुष्मिता सेन के साथ रहा अफेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टारडस्ट मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया था कि 'जब अक्षय कुमार के साथ रिश्ते में होते हुए मुझे एक्टर के अफेयर के बारे में अपने पत्रकार दोस्तों से पता चलता था तो शक होने लगा। उस दौरान मैंने खुद अक्षय को सुष्मिता सेन के साथ रंगे हाथ पकड़ा था।' एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके लिए भरोसा मायने रखता है लेकिन अक्षय कुमार के लिए ये अहम नहीं था। उन्होंने एक्टर को हर बार माफ करते हुए तीन साल तक रिश्ता निभाया था।

Will Akshay Kumar and Raveena Tandon's chemistry be as spicy as ever in Welcome 3? | Bollywood News - News9live

हर हफ्ते दूसरी लड़की से सगाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन ने इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय से उनकी सगाई हो चुकी थी, इसके बावजूद उन्होंने दो और लड़कियों से सगाई की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, 'अक्षय मुझसे ब्रेकअप करते और किसी दूसरी से सगाई कर लेते थे। फिर वो मेरे साथ आ जाते थे। जब अगली बार फिर हमारा ब्रेकअप होता था तो अगले हफ्ते अक्षय किसी और से सगाई कर लेते थे।' गौरतलब है कि अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन के अलावा शिल्पा शेट्टी के साथ भी काफी चर्चा में रहा था। हालांकि अक्षय खन्ना ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो