होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन हैं ये पंजाबी सिंगर? जिसके लिए Akshay Kumar ने भेज दिए लाखों रुपये

Glory Bawa, Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्म 'सिरफिरा' रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले सिंगर ने कुछ ऐसा किया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है। आइए आपको बताते हैं कि अक्षय ने ऐसा क्या किया है?
01:35 PM Jul 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Glory Bawa, Akshay Kumar
Advertisement

Glory Bawa, Akshay Kumar: बॉलीवुड सितारे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। फिर चाहे वजह जो भी हो... जी हां, इन दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'सिरफिरा' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है, तो दूसरी तरफ अक्षय ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अक्षय ने ऐसा क्या किया है?

Advertisement

अक्षय ने की मदद

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले एक पंजाबी सिंगर की मदद की है। खिलाड़ी कुमार ने पंजाबी सिंगर ग्लोरी बावा की 25 लाख रुपये देकर मदद की है। गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर ग्लोरी बावा की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। ऐसे में उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर सरकार से मदद मांगी थी।

Advertisement

ग्लोरी बावा ने की चर्चा

ग्लोरी बावा ने इस पर बात भी की और इस दौरान हिंदुस्तान टाइम्स को को सिंगर ने बताया कि उन्होंने मेरी बहुत मदद की है, इसके बारे में आपको बता नहीं सकती। सिंगर ने आगे कहा कि अक्षय ने इसे मदद का नाम देने से मना कर दिया है। खिलाड़ी का कहना है कि ये कोई मदद नहीं है बल्कि ये वो चीज है जो कोई भी भाई अपनी बहन के लिए करता। मैंने भी वही किया है।

कौन हैं सिंगर ग्लोरी बावा?

अब लोगों के मन में सवाल है कि सरकार से मदद मांगने वाली और अक्षय ने जिनकी मदद की है वो कौन हैं? तो आपको बता देते हैं कि पंजाबी सिंगर ग्लोरी बावा कोई और नहीं बल्कि पद्मभूषण सिंगर गुरमीत बावा की बेटी हैं। बता दें कि गुरमीत बावा एक लोकगायिका थीं। इतना ही नहीं बल्कि वो एक सांस में गाने के लिए भी जानी जाती थीं। इसके अलावा गुरमीत बावा, दूरदर्शन पर गाने वालीं पहली पंजाबी महिला गायिका थीं। बताते चलें कि पद्मभूषण से सम्मानित गुरमीत बावा अब हमारे बीच नहीं हैं। जब वो 77 साल की थी तो उनका निधन हो गया था।

कब रिलीज होगी अक्षय की फिल्म?

इसके साथ ही अगर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सिरफिरा' की बात करें तो 12 जुलाई 2024 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो फैंस को बेहद पसंद आया। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि क्या अक्षय की ये फिल्म टिकट खिड़की पर कोई कमाल दिखा पाएगी या नहीं?

यह भी पढ़ें- Nataša बार-बार दे रही Hardik से अलग होने का हिंट, ना कोई पोस्ट, ना कोई बयान… क्या है माजरा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay KumarGlory Bawa
Advertisement
Advertisement