खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vaani Kapoor की सर्च हिस्ट्री को लेकर Akshay Kumar ने खोले राज, एक्ट्रेस भी होंगी एम्बेरस्ड

Vaani Kapoor Secret Revealed: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान पूरी स्टार कास्ट के कई सीक्रेट्स सामने आए हैं। किसके फोन में डेटिंग ऐप है तो किसकी हिस्ट्री सबसे ज्यादा ऐम्बर्रसिंग है? अब वो रिवील हो गया है।
12:47 PM Aug 13, 2024 IST | Ishika Jain
Vaani Kapoor Secret Revealed

Vaani Kapoor Secret Revealed: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'खेल-खेल में' (Khel Khel Mein) को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। ऐसे में जब रिलीज में बेहद कम वक्त बचा है तो फिल्म की स्टार कास्ट भी कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में ये लोग सेट पर अपनी बॉन्डिंग से लेकर एक-दूसरे के सीक्रेट्स तक रिवील कर रहे हैं। इसी बीच अब अक्षय कुमार ने अपनी को-स्टार वाणी कपूर का एक ऐम्बर्रसिंग सीक्रेट रिवील कर दिया है।

किसे है फोन से एडिक्शन?

बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर के अलावा फरदीन खान, तापसी पन्नू, एम्मी विर्क और भी कई सारे स्टार्स मौजूद हैं। अब फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने रिसेंट इंटरव्यू में एक-दूसरी की पोल खोल दी है। सबके फोन एडिक्शन और उनके पर्सनल सीक्रेट्स अब दुनिया के सामने रिवील हो गए हैं। ऐसे में ये भी रिवील हुआ कि 'खेल-खेल में' की स्टार कास्ट में वो कौन है जिसे फोन से एडिक्शन है? अगर आप भी सोच रहे हैं कि वो कौन है जिसके लिए फोन से दूर रह पाना मुश्किल है तो बता दें, उस एक्टर ने खुद सामने से अपने एडिक्शन को कबूल किया है।

किसे फोन से नहीं है ज्यादा लगाव?

वो इंसान कोई और नहीं बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं। अक्षय ने खुद बताया है कि वो अपने फोन के बिना नहीं रह सकते। हालांकि, इस दौरान फरदीन खान ने रिवील किया कि वो आरामदायक म्यूजिक सुनते हैं ताकि उन्हें अच्छी नींद आ सके। इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि वो शख्स कौन है जिसे फोन को लेकर ज्यादा फिक्र नहीं होती या जो फोन से ज्यादा चिपका नहीं रहता? इस सवाल के जवाब में सभी ने एक ही नाम लिया। एक्टर्स का कहना है कि एम्मी विर्क ही वो इंसान हैं जो अपने फोन को लेकर जरा भी चिंता नहीं करते। उन्हें फोन की नहीं पड़ी होती।

यह भी पढ़ें: TV की इस सीरीज से कॉपी किया गया Stree 2 का पोस्टर? अपकमिंग फिल्म पर डिजाइन खराब करने का आरोप!

वाणी और फरदीन के खुले बड़े सीक्रेट्स

इसके अलावा अक्षय कुमार ने वाणी कपूर की भी पोल खोली है। जब उनसे पूछा गया कि वो कौन है जिसकी हिस्ट्री सबसे ज्यादा ऐम्बर्रसिंग है? ये सुनते ही अक्षय ने बिना समय गवाए वाणी कपूर की तरफ इशारा कर दिया। हालांकि, उनकी फोन की हिस्ट्री में क्या है वो रिवील नहीं हुआ है, लेकिन एक और बड़ा सच सामने आ गया है कि फरदीन खान के फोन में एक डेटिंग ऐप है। हालांकि, एक्टर ने ये डेटिंग ऐप अपने फोन में इनस्टॉल तो किया हुआ है लेकिन उसे कभी इस्तेमाल नहीं किया।

Open in App Tags :
Akshay Kumar