खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sarfira के ट्रेलर ने तोड़ा बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड, Akshay Kumar को मिल ही गई कामयाबी

Sarfira Trailer Break Records: अक्षय कुमार के हाथ अब एक बड़ी कामयाबी लगी है। बॉलीवुड के खिलाड़ी की फिल्म ने आने से पहले ही 2024 के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब अक्षय की फिल्म 'सरफिरा' ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।
03:24 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
Sarfira Trailer Break Records
Advertisement

Sarfira Trailer Break Records: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार फ्लॉप फिल्में देकर न सिर्फ फैंस को निराश कर रहे हैं बल्कि अपना करियर और मेकर्स का पैसा भी बर्बाद कर रहे हैं। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि फाइनली अक्षय कुमार एक बड़ी हिट देकर सभी की बोलती बंद कर देंगे। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, 'सरफिरा' की कहानी बाकी फिल्मों से काफी अलग है।

Advertisement

सरफिरा बन छाए अक्षय

इस बार अक्षय कुमार फैंस को एक ऐसी कहानी सुनाने और दिखाने वाले हैं जिसके बाद फैंस भी हैरान रह जाएंगे। 1 रुपए में भी हवाई यात्रा संभव हो सकती है? इस नामुमकिन काम को वो कैसे अपनी जिद और जुनून से मुमकिन करेंगे ये फिल्म उस बारे में है। ट्रेलर में अक्षय के कई शेड्स देखने को मिले हैं। ऐसे में ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। साथ ही इस ट्रेलर में इमोशंस, ड्रीम और पैशन के अलावा एक और चीज की तारीफ हुई है।

यूट्यूब पर ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड

दरअसल, एक बार फिर अक्षय कुमार और परेश रावल (Paresh Rawal) स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। जब भी ये दोनों साथ आते हैं तो फिल्म में मैजिक हो जाता है और वो हिट हो जाती है। अब लग रहा है इस बार भी फिल्म कुछ बड़ा धमाका करेगी। इसकी शुरुआत ट्रेलर से ही हो चुकी है, जिसने पुराने रिकॉर्ड तोड़ एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। बता दें, 'सरफिरा' का ट्रेलर अब 2024 का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन चुका है। इसका मतलब साफ है कि 'सरफिरा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल ने लगाई घर में आग? क्या नैजी और रणवीर शौरी के बीच होगा घमासान?

अब तक मिले कितने व्यूज?

13 दिन पहले आए इस ट्रेलर को अब तक 67 मिलियन यानी 6 करोड़ 70 लाख लोग देख चुके हैं। फिल्म का कंटेंट इतना दमदार लग रहा है कि फैंस को फिल्म से उम्मीदें हो गई हैं। अब ट्रेलर ने तो रिकॉर्ड तोड़ दिया है, लेकिन क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड सेट कर पाती है या नहीं? ये रिलीज के बाद ही पता चलेगा। बता दें, 12 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Advertisement
Tags :
Sarfira
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement