whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कमाल कर दिया...' उत्तरकाशी टनल से सही सलामत निकाले गए 41 मजदूर, Bollywood स्टार्स की आई प्रतिक्रिया

Bollywood React On Uttarkashi Tunnel Rescue: उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, जिस पर बॉलीवुड की ओर से भी प्रतिक्रिया आ रही है। अक्षय कुमार समेत कई स्टार्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।
08:00 AM Nov 29, 2023 IST | Vandana Saini
 कमाल कर दिया     उत्तरकाशी टनल से सही सलामत निकाले गए 41 मजदूर  bollywood स्टार्स की आई प्रतिक्रिया
Bollywood React On Uttarkashi Tunnel Rescue (Image Credit - Social Media)

Bollywood React On Uttarkashi Tunnel Rescue: उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल (Uttarkashi Tunnel Rescue) में फंसे 41 मजदूरों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सभी मजदूरों को एक मोटी पाइप के जरिए बाहर निकाला गया है। वहीं, पूरा देश इन मजदूरों को बचाने वाली रेस्क्यू टीम का शुक्रिया अदा कर रहा है और सोशल मीडिया के जरिए हर कोई अपनी-अपनी खुशी जाहिर कर रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। हाल में उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू ऑपरेशन को कई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर कई बड़े स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Akshay Kumar ने रेस्क्यू टीम को कहा शुक्रिया

सुपरस्टार अक्षय कुमार देश के हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं। एक बार फिर एक्टर ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू ऑपरेशन कर वहां फंसे मजदूरों को सही सलामत बाहर निकालने के लिए उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू टीम का धन्यवाद कहा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फंसे हुए 41 लोगों को बचाए जाने के बारे में जानकर मैं पूरी तरह से खुशी और राहत से अभिभूत हूं। बचाव दल के हर एक सदस्य को बड़ा सलाम। कमाल कर दिया। यह एक नया भारत है और हम सभी बहुत गर्व महसूस करते हैं। जय हिन्द’।

Anupam Kher ने भी जताई खुशी

अक्षय के अलावा अनुपम खेर ने भी उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू की फोटो साझा करते हुए अपनी खुशी जताई। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत माता की जय! 🙏🇮🇳🇮🇳#UttarakhandTunnelRescue’।

यह भी पढे़ं: Jaya Bachchan की हाइट पर क्या कह गए Big B? बीच शो में बोले – ‘पत्नी हमारी जो हैं…’

Riteish Deshmukh ने भी ऐसे जाहिर की खुशी

रितेश देशमुख ने भी ट्वीट करते हुए उत्तरकाशी रेस्क्यू की फोटो शेयर की और लिखा, ‘Bravo!!! हमारी बचाव टीम को सलाम जिन्होंने पिछले 17 दिनों से फंसे मजदूरों को बाहर निकालने के लिए दिन-रात लगातार मेहनत की है। परिवारों और राष्ट्र की प्रार्थनाओं का उत्तर दिया जा रहा है। गणपति बप्पा मोरया #उत्तराखंड टनलरेस्क्यू #उत्तरकाशीरेस्क्यू’।

KRK ने भी की सराहना

अक्सर बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया को लेकर नेगेटिव और विवादित ट्वीट करने वाले केआरके ने भी उत्तरकाशी रेस्क्यू की सराहना करते हुए ट्वीट किया और लिखा ’41 मजदूरों की जान बनाने वाले रेस्क्यू टीम को सलाम। खासकर रेट माइनर्स के सुपरवाइजर वाकील हसन को। #UttarakhandTunnelRescue #UttarkashiRescue’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो