खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे, Alanna Panday-Ivor McCray के घर जल्द गूंजेगी किलकारी

Alanna Panday-Ivor McCray: अलाना पांडे जल्द ही मां बनने वाली है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है। जैसे ही ये खबर आई तो सभी अलाना और उनके पति को बधाई दे रहे हैं। साथ ही अलाना के पोस्ट पर यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं।
01:04 PM Feb 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Alanna Panday, Ivor McCray, image credit- instagram
Advertisement

Alanna Panday-Ivor McCray: बी-टाउन में एक तरफ जहां सेलेब्स की शादियों का तांता-सा लगा हुआ है। वहीं, कुछ सेलेब्स के घर बच्चे की किलकारी गूंज रही है। फिल्म टाउन से अब अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे ने गुड न्यूज दी है। जी हां, अलाना पांडे जल्द ही मां बनने वाली है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। फैंस अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे के लिए बेहद खुश हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

Advertisement

अलाना ने शेयर किया वीडियो

अलाना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है। अलाना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हम आपको पहले ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने के लिए बेकरार हैं। इस वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि अलाना अपने पति इवोर मैकक्रे संग बेहद क्लोज है और साथ ही अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वीडियो में कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। साथ ही कुछ रिपोर्ट्स भी देखने को मिल रही है।

Advertisement

यूजर्स दे रहे बधाई

अलाना द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर अब यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और कपल को खूब बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आप लोगों को बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने लिखा कि ओएमजी आपको बहुत सारी शुभकामनाएं। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि बधाई अलाना। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर अलाना के वीडियो पोस्ट पर कर रहे हैं।

अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे ने बीते साल की थी शादी

बता दें कि बीते साल अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे ने शादी की थी। कपल की शादी के फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब प्यार बटोरा था। साल 2019 में दोनों पहली बार मिले थे। फिर दोनों में दोस्ती हुई और एक-दूसरे को जानने के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की। साल 2021 में अलाना ने अपने और इवोर के बारे में बताया था। इसके बाद दोनों ने सगाई की और फिर शादी। अब अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसके लिए दोनों ही बेहद एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- बैडमिंटन चैंपयिन Mathias Boe की दुल्हनिया बनने वाली हैं Taapsee Pannu, बी-टाउन सेलेब्स भी नहीं होंगे शादी में शामिल

Advertisement
Tags :
Alanna PandayIvor McCray
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement