whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आखिर चल क्या रहा है...? Natasa Stankovic और SEKA किस बात का दे रहे हिंट?

Natasa Stankovic, Aleksandar Alex Ilik: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को लेकर गॉसिप टाउन में फिर से चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर सामने आए पोस्ट देखकर लोगों ने फिर से कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।
01:29 PM Sep 30, 2024 IST | Nancy Tomar
आखिर चल क्या रहा है     natasa stankovic और seka किस बात का दे रहे हिंट
Natasa Stankovic, Aleksandar Alex Ilik

Natasa Stankovic, Aleksandar Alex Ilik: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस खुद से जुड़े ज्यादातर अपडेट इंटरनेट पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों नताशा इंडिया में हैं और अपना क्वालिटी टाइम अपने बेटे संग बिता रही हैं। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि नताशा की लाइफ में उनके बेटे के अलावा कोई और भी एंट्री कर चुका है। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज और तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही बयां कर रही हैं।

Advertisement

चल क्या रहा है?

जबसे नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या से अलग होने का ऐलान किया है, तबसे ही एक्ट्रेस को अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक संग कई बार देखा गया है। दोनों को लेकर गॉसिप टाउन में जमकर बातें भी हुई थी। हालांकि समय के साथ ये बातें बंद भी हो गईं, लेकिन अब ऐसा लग रहा नताशा और इलिक दोनों ही कुछ हिंट देने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि इस सबके बारे में न्यूज24 कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है बल्कि ऐसा बस लोगों का कहना है।

Aleksandar Alex Ilik

Aleksandar Alex Ilik

Advertisement

अलेक्जेंडर ने शेयर किए पोस्ट

दरअसल, हाल ही में अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। इलिक ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें देखा जा सकता है कि इलिक स्वीमिंग पूल के किनारे बैठे हैं और पूल में एक लड़की भी नजर आ रही है। हालांकि ये कौन हैं ये नहीं कहा जा सकता क्योंकि लड़की का सिर्फ बैक साइड नजर आ रहा है।

Advertisement

वीडियो में मस्ती करते दिखे इलिक और नताशा

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा पूल में बेहद मजे से स्वीमिंग ट्यूब पर आराम फरमा रही हैं। इस बीच इलिक आते हैं और आराम करती नताशा की स्वीमिंग ट्यूब को पूल में पलट देते हैं, जिससे नताशा पूल में गिर जाती हैं। इलिक के इस पोस्ट पर नताशा ने कमेंट भी किया है।

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

जी हां, इलिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए नताशा ने लिखा है कि SEKA और हंसने वाली इमोजी। ऐसा पहली बार नहीं है जब नताशा ने इलिक को SEKA बुलाया है। एक्ट्रेस के पोस्ट में अक्सर SEKA की झलक दिख जाती है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि अरे वो कजिन्स हैं। दूसरे ने कमेंट किया कि अरे क्यों इसको फालतू बोलते रहते हो, वो उसका भाई है। एक और ने लिखा कि क्या चल रहा है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya-Abhishek का वीडियो फिर वायरल, तलाक की खबरों के बीच बेटी पर प्यार लुटाते दिखे जूनियर बच्चन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो