whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arshad Nadeem के गोल्ड पर एक्टर ने किया इनाम का ऐलान, पहले ही कहा था-पाकिस्तान जीतेगा

Ali Zafar On Arshad Nadeem: एक्टर अली जफर ने पाक खिलाड़ी अरशद नदीम को गोल्ड मेडल मिलने पर बड़े ईनाम का ऐलान किया है। साथ ही सरकार से एक खास अपील की है।
12:09 PM Aug 09, 2024 IST | Jyoti Singh
arshad nadeem के गोल्ड पर एक्टर ने किया इनाम का ऐलान  पहले ही कहा था पाकिस्तान जीतेगा
Ali Zafar.

Ali Zafar On Arshad Nadeem: 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'किल दिल' और 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग का हुनर दिखा चुके एक्टर अली जफर ने पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम की जीत पर बड़ा ऐलान कर दिया है। एक्टर ने कहा है कि वो उन्हें 10 लाख पाकिस्तानी रुपये (3 लाख इंडिया में) देंगे। जाहिर है कि पेरिस ओलंपिक 2024 में अरशद नदीम ने जीत गोल्ड मेडल हासिल कर इतिहास रच दिया है। उन्होंने जैवलिन थ्रो मुकाबले दूसरी बार प्रयास किया जो सफल रहा। इस मैच में उन्होंने 92.97 मीटर दूर भाला फेंक कर ओलंपिक में नया रिकॉर्ड दर्ज कर दिया है। उनकी जीत से खुश होकर एक्टर अली फजल ने यह ऐलान किया है।

हीरो की तरह वेलकम करने की गुजारिश

एक्टर अली जफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अरशद नदीम को खेलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अली ने उन्हें बधाई दी और लिखा, '@ArshadOlympian1 ने 92.97 मीटर के साथ भाला फेंक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। साथ ही पाकिस्तान के लिए गोल्ड मेडल जीता है। मैं अली फाउंडेशन के जरिए एक मिलियन (10 लाख रुपये) इनाम देकर उन्हें सम्मानित करना चाहता हूं।'

एक्टर यहीं नहीं रुके उन्होंने पाकिस्तान सरकार से अपील करते हुए अरशद नदीम का हीरो की तरह स्वागत करने की गुजारिश की। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, 'आइए अपने हीरो को वो सम्मान दें जिसके वो हकदार हैं। मैं पाकिस्तान सरकार और प्रधानमंत्री शहबाज से आग्रह करना चाहता हूं कि वे अरशद नदीम का हीरो की तरह स्वागत करें। यही नहीं उनके नाम पर एक खेल अकादमी भी खुलवाएं। अगर हमारे खिलाड़ियों को वो समर्थन मिलने लगे जिसके वो हकदार हैं, तो हम साल में 10 गोल्ड मेडल जीत सकते हैं।' बता दें कि अली जफर को पहले से यकीन था कि पाकिस्तान जीतेगा।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss में जाने पर क्यों पछता रहे हैं Ranvir Shorey? बोले- अगर पता होता तो…

नीरज चोपड़ा को मिला रजत पदक

गौरतलब है कि अरशद नदीम ने 8 अगस्त को पेरिस ओलंपिक में खेले गए जैवलिन थ्रो मुकाबले में नया रिकॉर्ड दर्ज कर दिया है। उन्होंने दूसरे प्रयास में 92.97 मीटर दूर भाला फेंका और गोल्ड मेडल हासिल कर लिया। ये उनका पहला गोल्ड मेडल है। आपको बता दें कि अरशद ने गोल्ड अपने अच्छे दोस्त और प्रतियोगी नीरज चोपड़ा को कराकर जीता है। वहीं नीरज को इस बार पेरिस ओलंपिक में रजत पदक मिला है। हालांकि टोक्यो ओलंपिक में उन्होंने गोल्ड मेडल हासिल किया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो