खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: शादी की सालगिरह पर स्पॉट हुए आलिया और रणबीर, कैजुअल लुक में नजर आया कपल

11:36 AM Apr 15, 2023 IST | Nancy Tomar
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video
Advertisement

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को बीते दिन यानी 14 अप्रैल को एक साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर फैंस ने कपल को खूब बधाइयां दी है।

Advertisement

वहीं, अपनी शादी की सालगिरह पर आलिया और रणबीर मुंबई में स्पॉट हुए, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई में स्पॉट हुए

बता दें कि 14 अप्रैल यानी शुक्रवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया है। वहीं, वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर के बाहर कार से उतरते हैं और फिर एक-दूसरे को हग करते हुए पोज देकर फोटोज क्लिक करवाते हैं।

Advertisement

कैजुअल लुक में नजर आया कपल

वहीं, फिर कपल बिल्डिंग के अंदर चला जाता है। इस दौरान आलिया ने व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट पहना था और नो मेकअप लुक लिया था। वहीं, रणबीर कपूर इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए।

आलिया ने शेयर की फोटोज

बता दें कि अपनी शादी की सालगिरह पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की थी और पति रणबीर कपूर को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी थी।

आलिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें पहली फोटो कपल की हल्दी सेरेमनी की है और दूसरी फोटो में रणबीर आलिया को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में आलिया और रणबीर ने एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इन फोटोज को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कि- ‘हैप्पी डे’।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

बता दें कि बीते साल 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी की थी और आलिया ने नवंबर में अपनी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम राहा है। वहीं, आलिया भट्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली है और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बहुत जल्द अपनी नई फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Alia BhattBollywood newsRanbir Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement