चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akansha Ranjan ने Sharan Sharma संग रिलेशनशिप किया कंफर्म, डायरेक्टर के इश्क में कैद हैं Alia Bhatt की बेस्ट फ्रेंड

Akansha Ranjan Sharan Sharma Relationship: आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस आकांशा रंजन की लव लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हो गया है। अब आकांशा ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। एक्ट्रेस मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही हैं और उन्होंने खुद इस बात को एक्सेप्ट कर लिया है।
06:49 PM May 06, 2024 IST | Ishika Jain
Akansha Ranjan Sharan Sharma Relationship
Advertisement

Akansha Ranjan Sharan Sharma Relationship: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड और मशहूर एक्ट्रेस आकांशा रंजन (Akansha Ranjan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आकांशा की लव लाइफ को लेकर अक्सर खबरें उड़ती रहती हैं। दरअसल, आकांशा न सिर्फ खुद एक एक्ट्रेस हैं बल्कि उनकी बहन भी काफी पॉपुलर हैं, वो अनुष्का रंजन की बहन हैं। उनके पिता शशि रंजन (Shashi Ranjan) भी मशहूर एक्टर और डायरेक्टर हैं। ऐसे में उनकी लाइफ में क्या चल रहा है ये अक्सर सुर्खियों में बना रहता है।

Advertisement

आकांशा ने रिलेशनशिप पर लगाया ठप्पा

बता दें, काफी समय से उनका नाम बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर शरण शर्मा (Sharan Sharma) से जुड़ रहा है। काफी समय से ऐसा चर्चे हैं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार ये दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। वहीं, अब फाइनली एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा - 'हां मैं शरण शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हूं। मैंने ये कभी भी नहीं छुपाया कि मैं उन्हें डेट कर रही हूं लेकिन मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बातें करना पसंद नहीं है।'

डायरेक्टर को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने ये कहकर उन सबकी कंफ्यूजन दूर कर दी जो अभी तक ये सोच रहे थे कि ये दोनों सिर्फ दोस्त हैं या फिर उनके बीच रोमांस चल रहा है। एक्ट्रेस के इस बयान से अब उनके चाहने वाले भी बेहद खुश होंगे। बता दें, शरण शर्मा ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) डायरेक्ट की है। इसके अलावा उनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. & Mrs. Mahi) भी आने वाली है। वहीं, आकांशा भी इंडस्ट्री में कई प्रोजेक्ट्स कर चुकी हैं लेकिन उनका करियर इतना शानदार नहीं रहा जितना उनकी बहन का रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कुछ ही साल में कितने बदल गए Badshah? पुराना वीडियो वायरल, पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

करियर पर किया खुलासा

उन्हें ज्यादातर लोग आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड या फिर अनुष्का रंजन की बहन के नाते से जानते हैं। इसी इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि उनके पिता चाहते थे कि वो एक सफल एक्ट्रेस बनें लेकिन वो इसमें फेल हो गईं। उनके पिता कहते थे कि बस एक्टर दोस्त बनाना ही काफी नहीं होता, उनसे सीखना भी चाहिए। लकिन आकांशा किसी से कभी मदद नहीं लेना चाहतीं। एक्ट्रेस तो बस अपने दम पर ही पहचान बनाना चाहती हैं।

Advertisement
Tags :
Alia BhattJanhvi Kapoor
Advertisement
Advertisement