whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Alia Bhatt ने ऐश्वर्या राय की फोटो पर चलाई कैंची? रेडिट की पोस्ट से हुआ खुलासा

Alia Bhatt Crop Aishwarya Rai Photo: आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें ऐश्वर्या राय की फोटो क्रॉप की हुई है। ऐसे में आलिया पर फोटो क्रॉप करने का फैंस ने आरोप लगाया है।
12:16 PM Sep 25, 2024 IST | Jyoti Singh
alia bhatt ने ऐश्वर्या राय की फोटो पर चलाई कैंची  रेडिट की पोस्ट से हुआ खुलासा
Alia Bhatt.

Alia Bhatt Crop Aishwarya Rai Photo: कॉस्मेटिक की दिग्गज कंपनी लेरियल के लिए हुए पेरिस फैशन वीक में दुनियाभर की हसीनाओं ने एंट्री की। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय भी रैंप वॉक पर उतरीं। शो के दौरान आलिया ने जहां सिल्वर और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस पहनी। वहीं ऐश्वर्या राय ने ऑफ शोल्डर रेड गाउन में शानदार रैंप वॉक किया।

Advertisement

फैशन वीक से लौटने के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच रेडिट की पोस्ट में खुलासा हुआ है कि आलिया ने खुद से सीनियर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की फोटो को क्रॉप कर दिया है।

आलिया ने शेयर की तस्वीरें

बता दें कि पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करने के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में लोरियल पेरिस रनवे से उनकी कुछ सोलो तस्वीर और कुछ बाकी स्टार्स के साथ हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलिब्रिटी और इंटरनेशनल स्टार्स की एक साथ पोज देते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।

Advertisement

इन तस्वीरों में केंडल जेनर भी नजर आ रही हैं। इस बीच आलिया भट्ट की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों में नेटिजन्स ने एक बड़ी गलती पकड़ ली है।

Advertisement

यह भी पढें: Swara Bhaskar को सेक्स पसंद था.. यही हमें करीब ले आया, सपा नेता ने शादी पर की खुलकर बात

रेडिट पोस्ट में लगा आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटिजन्स का कहना है कि आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें ऐश्वर्या राय नजर नहीं आ रही हैं। नेटिजन्स का कहना है कि तस्वीर में बाईं ओर ऐश्वर्या की ड्रेस की आस्तीन दिखाई दे रही है। इसका मतलब है कि तस्वीरों से ऐश्वर्या की फोटो पर कैंची चलाई गई है।

Getty images posted these photos. Alia didn't crop anyone . Other loreal ambassadors posted the same pic as alia did so are they jealous of aish?
byu/stingggg14 inBollyBlindsNGossip

नेटिजन्स आलिया भट्ट पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने जलन की वजह से जानबूझकर ऐश्वर्या राय की तस्वीर को क्रॉप किया है। इस बीच एक रेडिट पोस्ट भी सामने आई है, जिसमें लिखा गया है कि 'ये जलन को दर्शाता है।'

क्या थी क्रॉप करने की वजह?

हालांकि बीते दिनों कुछ रेडिट यूजर्स ने आलिया भट्ट की ओर से शेयर की गई तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया था कि ये तस्वीरें वैश्विक फोटो एजेंसी गेटी की थीं। इसे क्रॉपिंग एजेंसी से ही क्रॉप की हैं, आलिया ने नहीं। पोस्ट में लिखा गया था, 'गेटी इमेज ने ये तस्वीरें शेयर की हैं।

आलिया की ओर से किसी को क्रॉप नहीं किया गया है। अन्य लोरियल एंबेसडर ने भी वही तस्वीरों को शेयर किया है, जो आलिया ने शेयर की हैं। ऐसे में क्या वो भी ऐश्वर्या राय से जलन करते हैं।'

फैंस ने एक्ट्रेस का किया बचाव

आलिया भट्ट पर ऐश्वर्या राय की फोटो क्रॉप करने का आरोप लगते देख उनके फैंस भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। इस बीच एक यूजर ने एक्ट्रेस का बचाव करते हुए लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि लोग बहुत ज्यादा सोच रहे हैं। इस इवेंट में कई सेलेब्स थे। कुछ लोगों को इसलिए तस्वीर से हटा दिया गया क्योंकि वो पीछे खड़े थे।' इस तरह एक्ट्रेस के फैंस उनका बचाव कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो