whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Alia Bhatt से फ्लर्ट करना 'खिलाड़ी' को पड़ गया भारी, एक्ट्रेस ने उड़ाईं चेहरे की हवाइयां

Alia Bhatt In Khatron Ke Khiladi 14: 'खतरों के खिलाड़ी 14'  के ग्रैंड फिनाले में आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'जिगरा' को प्रमोट करने आ रही हैं। ऐसे में शो का प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें आलिया भट्ट शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के साथ मस्ती करते हुए देखी गईं।
10:55 PM Sep 23, 2024 IST | Himanshu Soni
alia bhatt से फ्लर्ट करना  खिलाड़ी  को पड़ गया भारी  एक्ट्रेस ने उड़ाईं चेहरे की हवाइयां
Alia Bhatt in Khatron Ke Khiladi 14

Alia Bhatt In Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14'  का ग्रैंड फिनाले अब जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, खासकर अभिषेक के रिएक्शन को लेकर। दरअसल अभिषेक आलिया के बहुत बड़े फैन है और एक समय पर वो आलिया के लिए क्राउड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। ऐसे में जब शो पर आलिया भट्ट से उनकी मुलाकात हुई तो उन्हें देखते ही रह गए। इस दौरान आलिया ने अभिषेक के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके चेहरे की हंसी गायब हो गई।

Advertisement

प्रोमो में दिखा अभिषेक-आलिया का मूमेंट

प्रोमो में अभिषेक की आंखों पर पट्टी बंधी हुई है। जैसे ही उनकी आंखों से पट्टी हटती है, सामने आलिया भट्ट को देखकर अभिषेक के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। उनके चेहरे पर हैरानी भी नजर आती है, साथ ही वो बहुत खुश भी हो जाते हैं। अभिषेक खुशी से नाचने लगते हैं और कहते हैं 'क्या मैं इन्हें टच करके देख सकता हूं?'

इसके बाद अभिषेक आलिया के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। बस फिर क्या था यहां अभिषेक आलिया को अपने दिल के जज्बात बताने शुरू करते ही है कि आलिया तुरंत उन्हें एक गाना डेडिकेट कर देती हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आलिया ने अभिषेक के लिए गाया गाना 

अभिषेक कुमार की फ्लर्टिंग को देखते हुए आलिया भट्ट उन्हें एक गाना डेडिकेट करती हैं जिससे कंटेस्टेंट के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती हैं। दरअसल आलिया अभिषेक कुमार के लिए गाने लगती हैं-'फूलों का तारों का...'। आलिया के मुंह से इस गाने को सुनकर अभिषेक की हंसी गायब हो जाती है और वो दुखी हो जाते हैं। इस मूमेंट को देखकर वहां मौजूद सभी लोग काफी मजे लेने लगते हैं।

Advertisement

शो को मिले टॉप 5 कंटेस्टेंट

शो के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो ये 28 सितंबर को ऑन एयर होने जा रहा है। अभिषेक कुमार इस शो के चौथे फाइनलिस्ट हैं और उनकी परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिनाले में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना भी नजर आए, जो अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन करेंगे। इस मौके पर दोनों एक्टर्स की जुगलबंदी शो को और भी रोमांचक बनाएगी। शो में फाइनल टॉप 5 कंटेस्टेट्स में अभिषेक कुमार के अलावा, शालीन भनोट, करणवीर मेहरा, गश्मीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ हैं, जिनमें से कोई एक बनेगा शो का विनर।

यह भी पढ़ें: माता-पिता को गोली मरवाकर पुलिस को किया कॉल, Netflix की इस फिल्म में जुर्म की खौफनाक कहानी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो