whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Alia Bhatt का Deepfake वीडियो फिर वायरल, फैंस को हुई चिंता, यूजर्स बोले- AI दिन-ब-दिन...

Alia Bhatt Second Deepfake Video Viral: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का बढ़ता दबदबा लोगों में चिंता का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूजर्स चिंता जाहिर कर रहे हैं।
04:02 PM Jun 14, 2024 IST | Nancy Tomar
alia bhatt का deepfake वीडियो फिर वायरल  फैंस को हुई चिंता  यूजर्स बोले  ai दिन ब दिन
Alia Bhatt

Alia Bhatt Second Deepfake Video Viral: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। अब भई फिर से एक्ट्रेस का डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है, तो उनके फैंस का गुस्सा फूटना तो लाजिमी है।आज के समय में कोई भी काम करना मुश्किल नहीं है। आप घर बैठे वो सब कर सकते हैं, जो पहले बाहर जाकर ही करना पड़ता था। बढ़ती तकनीक और आधुनिकता ने हर कोई चीज को बेहद आसान कर दिया है, लेकिन कहते हैं कि अगर किसी भी चीज की कोई पॉजिटिविटी होती है, तो उसकी कोई नेगेटिविटी भी होती है। आजकल हर तरफ AI की चर्चा हो रही है और दिन-ब-दिन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का दबदबा बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों पहले फिल्मी सितारों के डीपफेक वीडियो सामने आए थे, जिसकी बाद सोशल मीडिया पर खूब हलचल हुई थी। वहीं, अब फिर से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो सामने आया है।

फिर वायरल हुआ आलिया का डीपफेक

जी हां, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया कैमरे से सामने तैयार होती नजर आ रही है। बता दें कि अभिनेत्री के इस वीडियो को AI की मदद से बनाया गया है। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आलिया ने काले रंग का कुर्ता पहना है और वो कैमरे के सामने तैयार हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameeksha Avtr (@unfixface)

यूजर्स ने किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर जैसे ही फैंस की नजर इस वीडियो पर पड़ी तो लोग तमतमा गए। जी हां, आलिया का डीपफेक वीडियो देख लोगों में फिर से गुस्सा फूट पड़ा। वीडियो पर यूजर्स ने अपना रिएक्शन शेयर किया। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये AI की मदद से बनाया गया है। दूसरे यूजर ने लिखा कि AI दिन-ब-दिन खतरनाक होता जा रहा है। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि ये हरकतें कब बंद होगी? एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब तो हद ही हो गई, फिर से वीडियो बना दिया। एक और यूजर ने लिखा कि ये कैसे हो सकता है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Alia Bhatt Second Deepfake Video

Alia Bhatt Second Deepfake Video

कई सितारों के डीपफेक वायरल हुए

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब आलिया का डीपफेक वीडियो सामने आया है। जी हां, सोशल मीडिया पर पहले भी एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो चुका है। ना सिर्फ आलिया भट्ट बल्कि रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण सहित कई सितारों का डीपफेक वीडियो सामने आया था। हालांकि इस पर स्टार्स ने एक्शन भी लिया था और कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें- Youtube पर ‘कुंवारी बेगम’ ने क्यों किया क्राइम? चैनल ऑनर Shikha Maitreya ने बताई मजबूरी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो