खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Allu Arjun को देख फैंस हुए बेकाबू, घर में घुसने के लिए मचाई तोड़फोड़; पीट पीटकर पाया भीड़ पर काबू

Allu Arjun Fans Destroyed His Property: अल्लू अर्जुन के फैंस ने हाल ही में उनके घर के बाहर हंगामा मचा दिया। एक्टर को देख उनके फैंस अपना आपा खो बैठे और उन्होंने एक्साइटमेंट में एक्टर के घर में घुसने तक की कोशिश कर डाली। इस दौरान उनसे एक्टर की प्रॉपर्टी का नुकसान तो हुआ ही, साथ ही उन्हें देख खुद अल्लू अर्जुन डर गए।
02:35 PM Apr 10, 2024 IST | Ishika Jain
Allu Arjun के फैंस ने घर के बाहर मचाया तमाशा, सिक्योरिटी को उठाना पड़ा डंडा
Advertisement

Allu Arjun Fans Destroyed His Property: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फैन फॉलोइंग हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। उनका क्रेज फैंस के सिर पर चढ़ा हुआ है। एक्टर की एक के बाद एक हिट फिल्म उन्हें फैंस के और भी करीब ला रही है। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपना जन्मदिन मनाया है और इस खास मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का टीजर भी सामने आया था। ऐसे में अल्लू अर्जुन को लेकर फैंस की दीवानगी परवान चढ़ गई। अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस का एक शॉकिंग वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

अल्लू अर्जुन के फैंस ने की हदें पार

जब बात साउथ एक्टर्स के फैंस की आती है तो उनका पागलपन कितना ज्यादा होता है ये वक्त-वक्त पर देखने को मिला है। हाल ही में एक किस्सा सामने आया था जब अल्लू अर्जुन और प्रभास के फैंस आपस में भीड़ गए थे। इस दौरान अल्लू अर्जुन के फैंस ने प्रभास के एक फैन को इतना पीटा था कि वो बेचारा अधमरा हो गया था। वहीं, अब अल्लू अर्जुन के ऐसे ही फैंस का एक और वीडियो सामने आया है। इस बार फैंस एक्टर की एक झलक पाने के लिए उस हद से गुजर गए कि उन्होंने अल्लू अर्जुन के घर की प्रॉपर्टी ही डैमेज कर दी।

Advertisement

एक्टर की प्रॉपर्टी हुई डैमेज

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये उस दिन का है जब अल्लू अर्जुन का बर्थडे था और वो अपने घर के बाहर आए फैंस से मिलने पहुंचे थे। लेकिन उन्हें देख भीड़ की वो सुनामी आई जिस पर काबू पाना मुश्किल हो गया। सभी लोग एक-दूसरे पर चढ़कर एक्टर की झलक पाने की कोशिश करते रहे। एक शख्स तो इस दौरान दीवार पार कर एक्टर के घर में ही औंधे मुंह गिर पड़ा। कुछ लोग तो एक्टर को देख इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने घर के बाहर सिक्योरिटी के लिए लगी तारें तक तोड़ दीं और कुछ गाड़ी पर चढ़कर गाड़ी भी डैमेज कर गए।

यह भी पढ़ें: फटे पुराने गंदे कपड़ों में दिखी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस, सिक्योरिटी ने भिखारी समझ रोका; देख आपका भी होगा होश गुल

सिक्योरिटी ने फैंस को मारे डंडे

ये सब देख अल्लू अर्जुन भी हैरान रह गए और उन्होंने सभी से ऐसा न करने की गुजारिश की। फिर भी फैंस नहीं माने और मामला हाथ से निकलने लगा तो सिक्योरिटी को बीच में आकर चीजें संभालनी पड़ीं। इस दौरान सिक्योरिटी ने डंडे मार- मारकर भीड़ पर काबू पाया और बाकी नुकसान होने से भी बचाया। अगर वो ये न करते तो शायद हालात हाथ से निकल सकते थे और प्रॉपर्टी के अलावा किसी फैन को भी भयानक चोट आ सकती थी क्योंकि वहां काफी धक्का-मुक्की चल रही थीं।

Advertisement
Tags :
Allu ArjunPushpa 2
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement