whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

60 करोड़ इन्वेस्टमेंट, 100 करोड़ का मुनाफा; Allu Arjun की Pushpa 2 ने रिलीज से पहले लूटा बॉक्स ऑफिस

Allu Arjun Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' ने रिलीज होने से पहले ही मोटी कमाई करनी शुरू कर दी है। मेकर्स ने फिल्म के एक सीन के लिए मोटी रकम खर्च की और राइट्स बेचकर पहले ही तगड़ा मुनाफा कर लिया है।
12:54 PM Apr 12, 2024 IST | Jyoti Singh
60 करोड़ इन्वेस्टमेंट  100 करोड़ का मुनाफा  allu arjun की pushpa 2 ने रिलीज से पहले लूटा बॉक्स ऑफिस
Allu Arjun Pushpa 2

Allu Arjun Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज देखा जा रहा है। सुपरस्टार के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। हो भी क्यों न इस फिल्म के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा जो बहाया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि 'पुष्पा 2' के 6 मिनट के एक सीन को शूट करने के लिए मेकर्स ने 60 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं।

Advertisement

एक सीन के लिए खर्च हुई मोटी रकम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पुष्पा 2' के टीजर में एक सीन दिखाया गया था, जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन गया था। कुछ ही मिनट में यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा। News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में 6 मिनट के एक सीन को शूट करने के लिए 60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि 6 मिनट लंबे सीन को शूट करने में करीब एक महीने का समय लग गया था। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, इस सीन में गंगम्मा जतारा परफॉर्मेंस और एक फाइट सीन दिखाया जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh संग तस्वीर में कौन? मिस्ट्री वुमन ने सिंगर की पत्नी बताए जाने पर तोड़ी चुप्पी, जानिए पूरा सच

Advertisement

टी-सीरीज ने खरीदे फिल्म के राइट्स

जाहिर है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' एक बड़े बजट की फिल्म है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का टोटल बजट 500 करोड़ रुपये बताया जाता है। फिल्म के म्यूजिक राइट्स पहले ही बिक चुके हैं। अब खबर है कि टी-सीरीज ने फिल्म के वर्ल्डवाइड म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स 60 करोड़ रुपये में खरीद लिए है।

रिलीज से पहले पुष्पा 2 की मोटी कमाई

रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि 'पुष्पा 2' के ओटीटी राइट्स भी बिक चुके हैं। नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ रुपये में फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। ऐसे में साफ है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही मोटी कमाई कर ली है। गौरतलब है कि 'पुष्पा 2' इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो