whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विवादों में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2', क्लाइमेक्स सीन लीक होने पर भड़के फैंस

Pushpa 2 Climax Scene Leaked: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म को अब दिसंबर में रिलीज किया जाना है लेकिन इसी बीच फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद अब फिल्म विवादों में घिर गई है।
11:01 AM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
विवादों में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म  पुष्पा 2   क्लाइमेक्स सीन लीक होने पर भड़के फैंस
Pushpa 2 Climax Scene Leaked

Pushpa 2 Climax Scene Leaked: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2024 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार इस फिल्म के लिए फैंस काफी बेताब हैं। पहले इस फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन अब सुकुमार के निर्देशिन में बनी ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जहां फैंस काफी एक्साइटेड थे इस फिल्म को देखने के लिए वहीं थोड़ी बहुत निराशा उनके हाथ लगी जब उन्हें पता चला कि फिल्म की रिलीज डेट को 6 महीने आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि अब इस फिल्म से जुड़ा एक विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म का एक सीन ऑनलाइन लीक हो गया है जिससे फैंस में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

लीक हुआ फिल्म का सीन 

दरअसल सोशल मीडिया पर अब इस फिल्म के सेट से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिल्म का एक सीन नजर आ रहा है। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि इसमें एक फाइट सीन को फिल्माया जा रहा है। वीडियो में एक शख्स खून से लथपथ एक हार्नेस से लटका नजर आ रहा है, वहीं आस-पास के लोग इस सीन को मैनेज और शूट करने में मदद कर रहे हैं। हालांकि इस सीन में कहीं भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर नहीं आ रहे हैं। कई फैंस की तरफ से तरह-तरह कमेंट्स किए जा रहे हैं।

वीडियो देखकर फैंस में नाराजगी

सोशल मीडिया पर लीक हुए इस सीन के बाद अब फैंस जो कि पहले से ही काफी एक्साइटेड थे वो बहुत ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं। दरअसल जो वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है उसे लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म के क्लामेक्स सीन का शूट है। इसके बाद फैंस बहुत दुखी हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भड़क गए हैं। इसे लेकर अब तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को तुरंत हटा दें। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- हमारे लिए फिल्म का क्लाइमैक्स खराब ना करें प्लीज।

'श्रीवल्ली' लुक भी हुआ था वायरल

आपको बता दें इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में रश्मिका मंदाना को लाल साड़ी में माथे पर सिन्दूर के साथ श्रीवल्ली में नजर आ रही थीं। इस फिल्म के सीक्वल में श्रीवल्ली की शादी के बाद की लाइफ को दिखाया जाएगा। फिलहाल फिल्म को दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है लेकिन उससे पहले ना जाने कितनी बार अब फिल्म के सेट से ऐसे ही वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के लाइव कॉन्सर्ट से गायब दिखे दो चेहरे, बड़े-बड़े सिंगर्स की परफॉर्मेंस में दब गए आंसू

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो